कम बजट, ज्यादा माइलेज के साथ आ रही है भारत की पहली CNG बाइक, दमदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत भी..

By
On:
Follow Us

आजकल पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं. ऐसे में गाड़ी चलाना सभी के लिए परेशानी का सबब बन गया है. लेकिन अब टेंशन लेने की कोई बात नहीं है! जल्द ही भारतीय बाजार में एक ऐसी बाइक आने वाली है, जो चलेगी CNG पर!

यह भी पढ़े- Oneplus को खदेड़ देंगा Samsung का धांसू बैटरी और दमदार कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

बाजार में कब धूम मचाएगी ये धांसू बाइक? (Bazaar mein kab dhoom machaayegi yeh dhanu bike?)

खबरों के अनुसार, इस धांसू CNG बाइक को अगस्त 2024 तक भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया जाएगा. ये बाइक उन लोगों के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है, जो लगातार बढ़ती पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स (Features aur Specifications)

  • 125 सीसी इंजन (125 cc Engine): इस बाइक में 125 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है. कंपनी का दावा है कि ये इंजन बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के साथ-साथ 100 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकता है.
  • अल्ट्रा मॉडर्न सस्पेंशन (Ultra Modern Suspension): इस बाइक में बेहतरीन कंट्रोल के लिए टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन दिया गया है.
  • सेफ्टी फीचर्स का ख्याल (Safety Features ka Khayal): इस बाइक में सिंगल चैनल एबीएस (ABS) और कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम (Combi-Braking System) दिया गया है, जो राइडर्स की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखते हैं.

कीमत (Kimat)

अब सबसे अहम सवाल – कीमत! आपको बता दें कि इस धांसू CNG बाइक को मात्र 80 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है. ये किफायती दाम इसे और भी ज्यादा खास बनाता है.

तो देर किस बात की! अगर आप भी बढ़ते पेट्रोल-डीजल के खर्च से परेशान हैं और एक माइलेज वाली बाइक की तलाश में हैं, तो ये CNG बाइक आपके लिए एकदम सही विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment