ऑटो

Old Bike: आधी से भी कम कीमत में मिल रही Yamaha की FZ-S बाइक, मिलेगा शानदार मॉडल और अच्छे फीचर्स

Old Bike: दोस्तों, Yamaha FZ-S भारत में एक बहुत ही पॉपुलर बाइक है. इसकी लुक और डिजाइन भी काफी दमदार है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट थोड़ा कम है, तो आपके लिए खुशखबरी है! अब आप इस शानदार बाइक को काफी कम कीमत में भी ले सकते हैं. जी हां, दोस्तों अब आप सेकेंड हैंड Yamaha FZ-S को अपने घर ला सकते हैं.

यह भी पढ़े :- Punch की भी क्या लगेगी Alto के खतरनाक लुक के आगे, स्मार्ट फीचर्स देख हर कोई बोलेगा ‘आग लगा दी Alto ने’

आइए, सबसे पहले जानते हैं इस बाइक के बारे में और फिर जानते हैं इसे कम बजट में कैसे खरीदा जा सकता है.

दमदार परफॉर्मेंस और आरामदायक राइड (Powerful Performance & Comfortable Ride)

नई Yamaha FZ-S में 149cc का फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है, जो 12.4 bhp की पावर और 13.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. ये इंजन आपको शहर के ट्रैफिक को आसानी से पार करने और खुले रास्तों पर मजेदार राइड का अनुभव कराने के लिए काफी दमदार है. फ्यूल-इंजेक्टेड टेक्नोलॉजी बेहतर माइलेज और परफॉर्मेंस भी देती है.

साथ ही, नई FZ-S को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि आपको आरामदायक और कंट्रोल वाली राइडिंग पोजिशन मिलती है. इसकी सीट चौड़ी और सपोर्टिव है, हैंडलबार थोड़ा ऊंचा है और फुटपेग आराम से बैठने की सुविधा देते हैं. लंबी दूरी का सफर तय करते समय भी आप कम थकेंगे.

स्टाइलिश और आकर्षक डिजाइन (Stylish & Attractive Design)

Yamaha FZ-S हमेशा से ही अपने स्टाइलिश डिजाइन के लिए जानी जाती है और नया मॉडल भी कुछ अलग नहीं है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, शार्प हेडलाइट और आकर्षक टेललाइट दिया गया है. इसके अलावा, इसमें स्प्लिट सीट्स और साइड मउंटेड एग्जॉस्ट भी हैं, जो इसे और भी स्पोर्टी लुक देते हैं.

अब जानें कम बजट में कैसे खरीदें (How to Buy in Low Budget)

अब बात आती है कीमत की. जी हां दोस्तों, अगर आप ये बाइक शोरूम से खरीदते हैं तो इसकी कीमत ₹ 1,22,280 के आसपास हो सकती है. लेकिन अगर आपके पास इतना बजट नहीं है, तो आप इसे और भी कम कीमत में प्राप्त कर सकते हैं.

दरअसल, ये बाइक OLX जैसी वेबसाइट पर आपको केवल ₹ 35,000 में भी मिल सकती है. बाइक की कंडीशन अभी भी अच्छी बताई जा रही है और ये अब तक 50,000 KM चल चुकी है. तो दोस्तों, अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो OLX पर जाकर मालिक से संपर्क कर सकते हैं.

जरूरी बात (Important Note): सेकेंड हैंड बाइक खरीदते समय उसकी अच्छी तरह से जांच कराना जरूरी होता है. साथ ही, कागजों की भी पूरी जानकारी लें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button