Activa का क्रेज़ खत्म कर रही Suzuki की सॉलिड स्कूटर, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Activa का क्रेज़ खत्म कर रही Suzuki की सॉलिड स्कूटर, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है दमदार, देखे कीमतदो पहिया वाहन के क्षेत्र में अच्छी खासी धूम देखने को मिल रही है अगर आप भी कोई अच्छा सा स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो Suzuki Access 125 एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 51 हजार रु लेकर जाओ और ले आओ Maruti की Alto K10 से बड़ी कार, फाडू माइलेज भी है शामिल, जाने कैसे

Suzuki Access 125 Engine and Mileage

Suzuki Access 125 के इंजन की बात करे तो इसमें 124 cc bs6-2.0 इंजन मिलता है, जो 8.7 PS की पावर और 10 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. इसमें फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक मिलते हैं. और माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 64 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम है.

Suzuki Access 125 Features

फीचर्स की बात करे तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मिलती है जिसमे की टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, इनकमिंग कॉल, एसएमएस और व्हाट्सएप अलर्ट डिस्प्ले, मिस्ड कॉल जैसे फीचर्स मिलते है वही इसमें डिजिटल मीटर, सुपर ब्राइट एलईडी हेडलैंप, एलईडी पोजिशन लाइट और यूएसबी सॉकेट जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Kadaknath Murgi Palan Loan: कड़कनाथ मुर्गी पालन के लिए मिलेंगा 9 लाख रुपये तक लोन , यहाँ करे आवेदन

Suzuki Access 125 Price

सुजुकी एक्सेस 125 स्कूटर के कीमत की बात करे तो इसकी 79,900 रुपये एक्स शोरूम से शुरू है. और यह 4 वेरिएंट और 15 कलर में उपलब्ध है. इसका मुकाबला टीवीएस जूपिटर से देखने को मिलता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment