Top News

Aishwarya Rai ने बताई अपने दिल की दासता बोली मै खुबशुरत हु फिर भी गन्दा बना दिया

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार उन्हें अपनी खूबसूरती को “गंदा” करने के लिए मजबूर होना पड़ा था? जी हां, साल 2010 में आई फिल्म ‘रावन’ की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय को एक ऐसा अनुभव हुआ था, जिसके बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था.

यह भी पढ़े :- PM Mudra Loan Scheme: बेहद आसानी से मिल जायेगा 10 लाख रूपये का लोन और मिलेगा 35% सब्सिडी का लाभ

पत्रकारिता संस्थान PTI को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने बताया था कि रावण की शूटिंग के दौरान उन्हें हर रोज सुबह 5 बजे उठना पड़ता था. यही नहीं, उन्हें सेट पर बाकी लोगों को भी जल्दी उठाना पड़ता था. सब लोग मिलकर सीन की तैयारी करते थे.

ऐश्वर्या राय बच्चन ने बताई दिल की दासता (Aishwarya Rai Bachchan told about slavery of heart)

ऐश्वर्या ने आगे बताया कि सुबह तैयार होकर वह होटल के कमरे से निकलती थीं. मगर सेट पर जाकर उन्हें अपना पूरा रूप ही बदलना पड़ता था. दरअसल, ऐश्वर्या को फिल्म में अपने पूरे शरीर पर मिट्टी लगाना पड़ती थी. उन्हें खुद को गंदा बनाना पड़ता था, कपड़े फाड़ने पड़ते थे और कई बार पूरे शरीर को पानी से भीगोना पड़ता था. उनका कहना था कि मानो वह किसी ट्रैकिंग पर चली गई हों!

ऐश्वर्या राय भले ही फिल्मों में हमेशा ग्लैमरस रोल में नजर आती हैं, लेकिन रावण जैसी फिल्मों में उन्होंने अपने आपको पूरी तरह से किरदार में ढालने का दम भी दिखाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button