Alirajpur News सड़क दुर्घटना में एक की मौत, चार गंभीर घायल

By
On:
Follow Us

उदयगढ़। चेन्नई का एक जैन परिवार इंदौर से इनोवा (किराए की गाड़ी) लेकर मोहनखेड़ा तीर्थ पर दर्शन करते हुए कुक्षी जोबट होते हुए उदयगढ़ से गुजरात की ओर जा रहे थे। उदयगढ़ बायपास रोड  बावड़ी फाटक चौराहे पर अचानक तेज गति से दो बाइक सवार को बचाने में इनोवा कार नीचे गड्ढे में कूद कर पलट गई। उक्त दुर्घटना में इनोवा में सवार 74 वर्षीय वस्तीमल पिता पारसमल गांधी जैन की मौत हो गई। 

राकेश पिता वस्तीमल गांधी ने बताया कि दुर्घटना में मां पवनबाई , चाचा अशोक , तथा चाची रसीलाबाई को भी गंभीर चोट आई । सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद इन सभी को भी रेफर किया गया है। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सीबीएमओ डॉ अमित दलाल अलीराजपुर की मीटिंग को छोड़कर उदयगढ़ पहुंचे और शाम से पहले मृतक वस्तीमल गांधी का शव परीक्षण करवा कर परिजनों को सोपा।

जांच अधिकारी ज्ञानसिंह पाल ने बताया कि बाइक सवार राकेश पिता गुलाब (18)  निवासी बावड़ी खुर्द तथा उसके घर मेहमान आए हुए मूलेसिंह  पिता नानबू  (23) निवासी कदवाल  की बाइक भी बिना टकराए असंतुलित हो कर दूर जा गीरी। गिरने से गंभीर घायल हुए  दोनों बाइक स्वारों को भी झाबुआ रेफर किया गया।

एयरबैग खुल जाने से इनोवा का चालक बज गया और घटना के तुरंत बाद मौके से फरार हो गया।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर जोबट, राणापुर, बोरी एवं उदयगढ़ जैन समाज के स्वजाति बंधु पुलिस थाने, स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे और पीड़ित परिवारों के सहायक बने।

गौरतलब है कि उदयगढ़ में बायपास मार्ग पर तीन ऐसे तिराहे- चौराहे हैं जहां पर गतिरोधक, सूचना बोर्ड और सर्कल नहीं होने से आए दिन घटना दुर्घटना होती रहती है। नए लोगों के लिए यह स्थान खतरनाक साबित होता है। तत्कालीन एसडीएम अखिल राठौर ने इन स्थानों पर सर्कल बनाने के निर्देश सड़क निर्माण एजेंसी को दिए थे लेकिन उनको जाने के बाद निर्देश ठंडा बस्ते में चले गए।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment