देश- विदेश

Andhra Pradesh CM Jagan Mohan Reddy Injured In Stone Pelting In Vijayawada :आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर ‘बस यात्रा’ के दौरान पत्थरों से हमला किया गया-आंख के ऊपरी हिस्से में गंभीर चोट


Vijayawada, Andhra, April 14, Jankranti News,: — आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर पथराव किया गया. चुनाव प्रचार के तहत ‘मेमंता सिद्धम (हम सब तैयार हैं)’ बस यात्रा के दौरान विजयवाड़ा में जगन मोहन रेड्डी पर अज्ञात लोगों ने हमला किया था. पुलिस जांच में पता चला कि कैट बॉल की मदद से जगन पर पत्थर फेंके गए थे. इस घटना में सीएम जगन की बाईं आंख के ऊपरी हिस्से में चोट लग गई. घटना के दौरान जगन के साथ मौजूद वाईएसआर कांग्रेस नेता वेलमपल्ली श्रीनिवास भी घायल हो गए। घटना के बाद जगन मोहन रेड्डी को बस में शुरुआती इलाज दिया गया. उसके बाद बस का सफर हमेशा की तरह चलता रहा l

यह घटना कल रात विजयवाड़ा के सिंहनगर में विवेकानंद स्कूल के पास हुई जब जगन मोहन रेड्डी लोगों को संबोधित कर रहे थे। वहीं, पत्थर लगने से सीएम जगन मोहन रेड्डी की बायीं आंख के ऊपरी हिस्से में चोट लग गयी. “मेमंता सिद्धम (हम सब तैयार हैं) ” यात्रा के लिए व्यवस्थित बस में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। हालांकि, वाईएसआर कांग्रेस पार्टी का आरोप है कि बस यात्रा के दौरान सीएम जगन मोहन रेड्डी पर हमला इसलिए किया गया क्योंकि वह जनता का समर्थन नहीं झेल सके. वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर फूलों के साथ-साथ पत्थर भी फेंके गए. बदमाशों द्वारा फेंके गए पत्थर से वाईएस जगन मोहन रेड्डी की बाईं आंख के ऊपरी हिस्से में सूजन आ गई।

वहीं कल शाम करीब 4 बजे से विजयवाड़ा में जगन मोहन रेड्डी की ”मेमंता सिद्धम (हम सब तैयार हैं)” बस यात्रा शुरू हुई. हालांकि, विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी (TDP) जगन मोहन रेड्डी की बस यात्रा को प्रतिक्रिया न मिलने की आलोचना कर रही है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दोनों पार्टियों के बीच पहले से ही जंग चल रही है. उधर, पथराव की घटना के बाद बस का सफर फिर से शुरू कर दिया गया लेकिन बस को थोड़ा तेजी से आगे बढ़ाया गया. हालांकि, पुलिस ने घटना के लिए जिम्मेदार लोगों की पहचान करने के लिए जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, सीएम जगन पर पथराव की घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य दलों के नेताओं ने प्रतिक्रिया दी. प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह सीएम जगन के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। दूसरी ओर, तमिलनाडु के सीएम स्टालिन, एपी कांग्रेस प्रमुख वाईएस शर्मिला, तेलंगाना के पूर्व मंत्री केटीआर आदि ने भी हमले की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। सभी ने जगन मोहन रेड्डी पर हमले की निंदा की।

—– M Venkata T Reddy, News Editor, MP Janakranti News,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button