Bajaj के दिल की धड़कन Pulsar क्यूट लुक से मार्केट उड़ाएगी गुलछर्रे, फक्त इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स

By
On:
Follow Us

बाजाज पल्सर अपने दमदार इंजन और किफायती रेंज के लिए जानी जाती है. हाल ही में कंपनी ने अपनी पॉपुलर बाइक पल्सर NS250 को नए अवतार में भारतीय बाजार में उतारा है. आकर्षक लुक और दमदार इंजन के साथ ये बाइक युवाओं को खासा लुभा रही है.

यह भी पढ़े :- धान के उत्तम बीजो का ऐसे करे चयन, धान की रोपाई से पहले नर्सरी तैयार करने में रखें इन बातों का ध्यान होंगा बम्पर पैदावार

चलिए इस लेख में हम आपको नई बजाज पल्सर NS250 से जुड़ी सभी जानकारी विस्तार से बताते हैं.

नई बजाज पल्सर NS250 के फीचर्स

नई पल्सर NS250 में कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलते हैं. इसमें डुअल चैनल के साथ एबीएस तकनीक, 17 इंच के अलॉय व्हील्स और स्टाइलिश डिजाइन शामिल हैं. कुल मिलाकर ये बाइक एक दमदार और आधुनिक पैकेज के साथ आती है. Bajaj के दिल की धड़कन Pulsar क्यूट लुक से मार्केट उड़ाएगी गुलछर्रे, फक्त इतनी कीमत में मिलेंगे सॉलिड फीचर्स

इंजन और माइलेज

बजाज पल्सर NS250 में 248.7 सीसी का दमदार सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्टेड लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. ये इंजन 21 हॉर्सपावर की पावर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. माइलेज के मामले में भी ये बाइक आपको निराश नहीं करेगी. कंपनी का दावा है कि ये बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देती है.

कीमत और EMI प्लान

नई बजाज पल्सर NS250 की ऑन-रोड कीमत ₹ 1.51 लाख है. अगर आप किफायती मासिक किस्तों (EMI) में ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको ₹ 17,412 की न्यूनतम डाउन पेमेंट करनी होगी. इसके बाद 9.7% की ब्याज दर पर 36 महीनों के लिए हर महीने ₹5,048 की EMI देनी होगी.

ध्यान दें: उपरोक्त जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध सूचनाओं के आधार पर है. वास्तविक कीमत और EMI ऑन-रोड प्राइस और डीलरशिप पर डिस्काउंट के अनुसार अलग-अलग हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment