पेट्रोल सुंघावो और चलाओ इतना तगड़ा माइलेज देती है Bajaj की बाइक, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

अभी दो पहिया वाहनों के मार्केट में अच्छी खासी धूम है और मार्केट में आज कल ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़ियों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ चुकी है, इसी लिए अब बजाज मोटर्स ने अपनी ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक प्लेटिना को नए अवतार और दमदार इंजन के साथ मार्केट में पेश किया है जिसे लोग काफी ज्यादा प्यार दे रहे है Bajaj Platina 110 एक ऐसी दमदार बाइक है जो की अपने माइलेज से स्पेलेंडर को भी पीछे छोड़ती है तो आइये जानते है इस बाइक के बारे में..

यह भी पढ़े – Nexon का लोहा ठंडा कर देंगी Hyundai की धासु कार, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है तगड़े, देखे कीमत

Bajaj Platina 110 बाइक के फीचर्स

फीचर्स की बात करे तो इस Bajaj की बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, हैलोजन हेडलैंप, बल्ब टेललाइट, डुअल-स्प्रिंग शॉक अब्जोबर्स, डे टाइम रनिंग लाइट्स, टेलीस्कोपिक फ्रंट फॉर्क्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कल्सटर, फ्रंट में डिस्क और रियर पर में ड्रम ब्रैक और एंटी ब्रैकिंग सिस्टम जैसे कई फीचर्स मिलते है.

Bajaj Platina 110 बाइक का इंजन और माइलेज

इंजन का देखे तो इसमें 115.45CC का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर इंजन शामिल है और जो की 8.4 एचपी की अधिकतम पावर के साथ ही 9.81 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह बाइक 70 kmpl का तगड़ा माइलेज देती है।

यह भी पढ़े- Mahindra की नई SUV की बुकिंग आज से शुरू, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Bajaj Platina 110 बाइक की कीमत

कीमत की बात करे तो यह बाइक कई कलर विकल्प में आती है वही इसकी कीमत 79,821 रुपए (एक्स-शोरूम) है, यह लोकेशन पर भी निर्भर करती है, वही इसके मुकाबले की बात करे तो इस दमदार बाइक का सीधा मुकाबला हीरो स्प्लेंडर से देखने को मिलता है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment