Nexon का लोहा ठंडा कर देंगी Hyundai की धासु कार, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है तगड़े, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

देश के ऑटोसेक्टर में बहुत से प्रकार की कारे मौजूद है और इसमें सेडान सेगमेंट में भी अच्छी खासी चहल पहल रहती है. ऐसे में अगर आप भी को अच्छी सेडान कार लेने का सोच रहे है तो Hyundai Verna एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है. यह अपने दमदार लुक और माइलेज के लिए जानी जाती है, और बाजार में इसका मुकाबला Honda City, Maruti Ciaz, Skoda Slavia और टाटा नेक्सॉन जैसी सेडान के साथ रहता है तो ऐसे जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Mahindra की नई SUV की बुकिंग आज से शुरू, पावरफुल इंजन और तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत

Hyundai Verna कार का इंजन और माइलेज

Hyundai Verna के इंजन की अगर हम बात करे तो इसमें दो इंजन विकल्प मिलते है पहला 1.5-लीटर 4-सिलेंडर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन है. जो की 113bhp की पावर और 114Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वही दूसरा इंजन 1.5-लीटर 4-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन है जो की 158bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क देता है. और इसमें 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर और 7-स्पीड DCT ट्रांसमिशन का ऑप्शन मिलता है. माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 18.6 kmpl का माइलेज देती है.

Hyundai Verna कार के फीचर्स

Hyundai Verna 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जो वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ आता है. और इसमें डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बोस का 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन डिपार्चर अलर्ट, ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, लेन फॉलोइंग असिस्ट, हाई बीम असिस्ट,  6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), EBD के साथ ABS और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे कई फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स मिलते है.

यह भी पढ़े – Creta का बोरिया बिस्तर समेटा देंगी Nissan की प्रीमियम SUV, तगड़े फीचर्स, पावरफुल इंजन और झक्कास माइलेज भी है शामिल, देखे कीमत

Hyundai Verna कार की कीमत

Hyundai Verna के कीमत की बात करे तो इसके कई वर्जन आते है. और इसकी कीमत 10.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होकर 17.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है. इसके मुकाबले की बात करे तो इसका मुकाबला टाटा नेक्सॉन और हौंडा अमेज़ जैसी कार से रहता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment