Baleno का वर्चस्व खत्म कर देंगी Toyota की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट, इतनी है कीमत भी..

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी कार मौजूद है और आपको Baleno नहीं है लेने का मन नहीं है तो आज आपको एक दमदार कार के बारे में बताते है जो की अपने दमदार लुक , फीचर्स और माइलेज के लिए जनि जाती है हम बात कर रहे है Toyota Glanza के बारे में, बता दे जीप कंपास एक फीचर-लोडेड कार है जो शक्तिशाली इंजन विकल्पों, अच्छे माइलेज और आरामदायक इंटीरियर के साथ आती है। तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- High Court Bharti: 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 1318 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Table of Contents

Toyota Glanza का इंजन और माइलेज

Toyota Glanza के इंजन की बात करे तो इसमें 1.2-लीटर K-सीरीज पेट्रोल इंजन है जो 89 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क पैदा करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल या 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है। ग्लैंजा का माइलेज पेट्रोल में 22.94 किमी/लीटर और सीएनजी के लिए 30.61 किमी/किग्रा है।

Toyota Glanza के फीचर्स

Toyota Glanza के फीचर्स की बात करे तो इसमें 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल और फोल्डेबल ORVMs, रियर पार्किंग सेंसर रिवर्स पार्किंग कैमरा, एयरबैग और ABS के साथ EBD जैसे कई फीचर्स आते है.

यह भी पढ़े- Awasiya Bhu Adhikar Yojana: घर बनाने के लिए फ्री में मिलेंगी जमींन इस योजना से, जानिए पात्रता और अप्लाई करने के बारे में..

Toyota Glanza की कीमत और मुकाबला

Toyota Glanza के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 6.86 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.21 लाख रु एक्स-शोरूम है। टोयोटा ग्लैंजा का मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो, हुंडई i20 और टाटा पंच से है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment