Bank Bharti : सहकारी बैंक में निकली बम्पर भर्ती, योग्यता 10वीं पास, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

Bank Bharti : बैंक में नौकरी करने के लिए तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है आपको बता दे की केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में क्लर्क और ऑफिस अटेंडेंट की 479 पदों पर भर्ती निकली है जिसका नोटिफिकेशन जारी किया गया है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- HPPSC Recruitment 2024 :  हिमाचल प्रदेश में निकली जिला पंचायत अधिकारी पद पर भर्ती, जानिए आवेदन की प्रक्रिया

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन की तिथि

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन को लेकर बात करे तो आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई है.

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में पद

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में वैकेंसी का देखे तो क्लर्क (कैशियर) की कुल 230 पद और ऑफिस अटेंडेंट की 249 पद भरे जाने है.

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में शैक्षणिक योग्यता

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में क्लर्क के लिए कॉमर्स में ग्रेजुएशन , आर्ट्स स्ट्रीम में मास्टर्स या फिर किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री और को-ऑपरेशन में डिप्लोमा होना चाहिए। वही ऑफिस अटेंडेंट के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए.

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आयु सीमा

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में नौकरी के लिए आयु सीम अक देखे तो जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 18 से लेकर 40 साल अधिकतम और अन्य वर्ग के लिए अधिकतम उम्र 50 साल है.

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में सैलरी

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में सैलरी की बात करे तो चयन होने पर क्लर्क पद के लिए 20,280 से 54,720 रुपये और ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए 16,500 से 44,050 रुपये निर्धारित की गई है.

यह भी पढ़े- Indian Army TGC 140 Recruitment: भारतीय सेना में निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करे आवेदन

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in पर जाकर करना है. इसके साथ सारि जानकारी भरे और दस्तावेज आपलोड कर आवेदन शुल्क देना है. अधिक जानकारी के लिए इसका नोटिफिकेशन पढ़ सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment