जॉब अलर्टसरकारी नौकरी

BECIL Bharti: ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने कई पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

BECIL Bharti: अगर आपने 8वीं या 10वीं पास की है और सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए खुशखबरी है! ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने AAI कार्गो लॉजिस्टिक्स एंड अलाइड सर्विसेज कंपनी लिमिटेड के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट पर आधारित होगी। इसके तहत सुपरवाइजर, हाउसकीपिंग/एमटीएस, लोडर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर रिक्तियां हैं। इसके लिए BECIL की वेबसाइट becil.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने की अंतिम तिथि 29 मई है । बता दें, यह भर्ती पटना, गोवा और दिल्ली में की जाएगी।

यह भी पढ़े- साल 2024 में धूम मचाने को तैयार हैं ये नई कारें, Tata, Maruti और Mahindra सब है लाइन में, देखिये

सरकारी कंपनी का मौका (Sarkari Kampani Ka मौका)

BECIL भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के अंतर्गत आने वाली एक कंपनी है। जिसे मिनी रत्न कंपनी का दर्जा प्राप्त है। BECIL एक कंसल्टिंग एजेंसी होने के अलावा रक्षा, पुलिस और अर्धसैनिक बलों को विशेष संचार, निगरानी, सुरक्षा और निगरानी प्रणालियाँ भी आपूर्ति करती है।

पदों का विवरण (Padon Ka Vivan)

सुपरवाइजर (कुशल) – 2
हाउसकीपिंग (अकुशल) – 1
लोडर (अकुशल) – 14
ऑफिस असिस्टेंट – 2

शैक्षणिक योग्यता और आयु सीमा (Shikshanik Yogyata Aur Aayu Seema)

सुपरवाइजर (कुशल) – इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है। स्नातक होने के साथ-साथ कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए। इसके अलावा दो वर्ष का कार्य अनुभव भी आवश्यक है।
हाउसकीपिंग (अकुशल) – हाउसकीपिंग/एमटीएस पद के लिए भी अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष है। लेकिन मांगी गई शैक्षणिक योग्यता 8वीं पास है। साथ ही संबंधित क्षेत्र में एक वर्ष का अनुभव भी होना चाहिए।
लोडर (अकुशल) – लोडर के पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है। 12वीं पास होना चाहिए और स्थानीय भाषा में बातचीत करने में सक्षम होना चाहिए। अंग्रेजी में लिखा हुआ पढ़ने में सक्षम होना चाहिए। एक वर्ष का अनुभव होना चाहिए।
ऑफिस असिस्टेंट – किसी भी विषय में स्नातक होना चाहिए। अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष है।

वेतन (Vetan)

सुपरवाइजर (कुशल) – रु 22,412/-
हाउसकीपिंग (अकुशल) – रु 16,926/-
लोडर (अकुशल) – रु 16,926/-
ऑफिस असिस्टेंट – रु 25,000/-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button