ऑटो

भारतीय सड़कों पर राज करती है यह कॉम्पैक्ट SUV, शानदार फीचर्स भी है शामिल

भारतीय सड़कों पर कॉम्पैक्ट एसयूवी का बोलबाला (Bolbala) छाया हुआ है। इन गाड़ियों में स्टाइल, फीचर्स और माइलेज का शानदार कॉम्बिनेशन (Combination) मिलता है. अगर आप भी एक कॉम्पैक्ट एसयूवी खरीदने का मन बना रहे हैं, तो यहां आपके लिए बेहतरीन विकल्प मौजूद हैं

यह भी पढ़े- 7 लाख रु में पावरहाउस लेकर ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी दमदार SUV, तगड़े माइलेज के साथ कंटाप फीचर्स भी है मौजूद

  1. हुंडई एक्साइटर (Hyundai Exeter)

एक्साइटर उन लोगों के लिए एकदम सही गाड़ी है जो स्टाइलिश और फीचर-लोडेड एसयूवी चाहते हैं। इसमें वॉइस कमांड वाली स्मार्ट इलेक्ट्रिक सनरूफ और फ्रंट और रियर कैमरे के साथ डुअल कैमरा वाला डैशकैम मिलता है। इसकी खास बात यह है कि इसमें स्मार्टफोन ऐप कनेक्टिविटी और मल्टीपल रिकॉर्डिंग मोड्स भी हैं। कुल मिलाकर 26 सेफ्टी फीचर्स के साथ यह गाड़ी आपको पूरा भरोसा दिलाती है।

  1. मारुति सुजुकी फ्रॉक्स (Maruti Suzuki Fronx)

फ्रॉक्स उन लोगों को पसंद आएगी जो एक एडवांस और पावरफुल कॉम्पैक्ट एसयूवी की तलाश में हैं। इसमें नई जनरेशन का पावरट्रेन और ट्रांसमिशन मिलता है। इसका 1.0L K-Series बूस्टरजेट पेट्रोल इंजन शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा, फ्रॉक्स में कई सारे सेफ्टी, कंफर्ट और ड्राइविंग के फीचर्स भी हैं। इसमें हेड-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री व्यू कैमरा, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर और 9 इंच का एचडी स्मार्ट प्ले प्रो+ इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं। फ्रॉक्स आपको 10 रंगों के ऑप्शन में मिलती है, जिसमें सिंगल और डुअल-टोन दोनों तरह के पेंट शेड्स शामिल हैं।

यह भी पढ़े- Nexon को चकनाचूर कर देंगी Hyundai की लोहालाट कार, तगड़े फीचर्स के साथ इतनी है कीमत भी…

  1. किया सोनेट (Kia Sonet)

अपनी शानदार डिजाइन और ढेर सारे फीचर्स के साथ किया सोनेट ने भारतीय बाजार में धूम मचा दी है। इसकी शुरुआती कीमत अब 8.98 लाख रुपये से शुरू होती है। इसमें कई तरह के पावरट्रेन ऑप्शन मिलते हैं। सोनेट में सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल है, जिसके साथ एलईडी हेडलैंप और डीआरएलएस दिए गए हैं। इसके 16 इंच के क्रिस्टल कट अलॉय इसे और भी स्टाइलिश बनाते हैं। इसके डुअल-टोन केबिन में आपको अपनी क्लास में सबसे बड़ा टचस्क्रीन मिलता है। साथ ही रिमोट स्टार्ट और साउंड मूड लाइटिंग का फीचर भी दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button