Brezza की बोलती बंद कर देंगा Kia की दमदार SUV का लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

ऑटोसेक्टर में बहुत सी कारे मौजूद है पर सबसे ज्यादा मांग एसयूवी की ही देखने को मिलती है, ऐसे में Kia Sonet एक दमदार SUV है, जो अपने शानदार माइलेज और एडवांस फीचर्स के लिए जानी जाती है, तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- High Court Bharti: 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 1318 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Table of Contents

Kia Sonet का लुक और डिजाइन

Kia Sonet के लुक और डिजाइन की बात करे तो यह एक कॉम्पैक्ट SUV है जिसका डिजाइन स्पोर्टी और आकर्षक है। इसमें नोज़ ग्रिल, LED हेडलैंप, और LED टेललैंप हैं। इसका इंटीरियर भी प्रीमियम और आरामदायक है।

Kia Sonet का पावरफुल इंजन

Kia Sonet के इंजन की बात करे तो इसमें इसका 1.2 लीटर का 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन मिलता है जो की 83hp की पावर जेनरेट करता है जो कि केवल 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है. वही दूसरा 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर युक्त टर्बो-पेट्रोल इंजन मिलता है जो कि 120Hp की पावर जेनरेट करता है और तीसरा 1.5 लीटर फोर-सिलिंडर डीजल इंजन मिलता है जो कि 116Hp की पावर जेनरेट करता है. टर्बो-पेट्रोल और डीजल इंजन को 6-स्पीड मैनुअल और iMT गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. इसके अलावा ये दोनों इंजन 7-स्पीड डुअल क्लच और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक विकल्प के साथ आते है,

Kia Sonet का माइलेज

Kia Sonet का माइलेज का देखे तो यह कंपनी दावा करती है की यह एसयूवी पेट्रोल में पेट्रोल 18.2 kmpl का माइलेज और डीजल में 24.1 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है.

Kia Sonet के फीचर्स

Kia Sonet के फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, 360-डिग्री कैमरा, सनरूफ, एलईडी हेडलैंप और टेललैंप, 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD, ESC और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Awasiya Bhu Adhikar Yojana: घर बनाने के लिए फ्री में मिलेंगी जमींन इस योजना से, जानिए पात्रता और अप्लाई करने के बारे में..

Kia Sonet की कीमत और मुकाबला

Kia Sonet के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 7.49 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 13.49 लाख रु एक्स-शोरूम तक रहती है. ये कार आप लोगों को 8 सिंगल टोन कलर ऑप्शन्स, दो डुअल-टोन ऑप्शन्स और मैट शेड फिनिश के साथ मिलेगी. Kia Sonet का मुकाबला Hyundai Venue, Tata Nexon, Maruti Brezza, Mahindra XUV300 और Nissan Magnite से है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment