Brezza तेरा क्या होंगा… Toyota ला रही अपनी दमदार SUV, पावरफुल इंजन के साथ तगड़े फीचर्स भी होंगे मौजूद

By
On:
Follow Us

Toyota अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है ऐसे में Toyota अपनी एक और दमदार एसयूवी को लाने की तैयारी में है, जानकारी के मुताबिक Toyota ने भारतीय बाजार में Raize का ट्रेडमार्क रजिस्टर करवाया है. पर इसकी कोई आधिकारिक जानकारी फ़िलहाल कंपनी ने नहीं दी है, तो आइये जानते है इसकी कुछ संभावित जानकारी।

यह भी पढ़े- Mahindra की दमदार SUV मचाएंगी धमाल, पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स से भी होंगी परिपूर्ण, देखे कीमत

Toyota Raize का संभावित इंजन

Toyota Raize एसयूवी के इंजन का देखे तो ग्लोबल मार्केट में इस एसयूवी को 1.0 लीटर टर्बो CVT और 1.2-लीटरG CVT इंजन में आती है हालांकि कम्पनि इसमें 1.5-लीटर K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दे सकती है. जो की 100.6 bhp का अधिकतम पॉवर और 136nm का टॉर्क जनरेट करेंगा, वही कंपनी इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प दे सकती है.

Toyota Raize के फीचर्स

Toyota Raize के फीचर्स का देखे तो इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, LED हेडलैंप, LED टेल लैंप, 17-इंच एलॉय व्हील, पुश-बटन स्टार्ट, कीलेस एंट्री, ABS के साथ EBD और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और एयरबैग जैसे एडवांस फीचर्स दे सकती है.

यह भी पढ़े- 32Km का तगड़ा माइलेज देती है Maruti की मिनी Scorpio, शानदार फीचर्स भी शामिल, देखे कीमत

Toyota Raize की अनुमानित कीमत

Toyota Raize के कीमत का देखे तो इसकी कीमत ₹ 10 लाख एक्स शोरूम से शुरू होने की उम्मीद है। और इसकी जल्द भारतीय बाजार में लॉन्च होने की उम्मीद है. वही अगर यह आती है तो इसका मुकाबला Maruti Suzuki Brezza, Hyundai Venue, Kia Sonnet और Tata Nexon से देखने को मिलेंगा।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment