Mahindra की दमदार SUV मचाएंगी धमाल, पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स से भी होंगी परिपूर्ण, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा अपनी दमदार एसयूवी के लिए जानी जाती है. और ऑटोसेक्टर में इसका अच्छा खासा दबदबा देखने को मिलता है. ऐसे में आपको बता दे की महिंद्रा ने अपनी नई एसयूवी Mahindra XUV 3XO को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दे की इसकी बुकिंग 15 मई से शुरू होगी। और जल्द ही इसकी डिलेवरी 26 मई से शुरू की जाएगी. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- 32Km का तगड़ा माइलेज देती है Maruti की मिनी Scorpio, शानदार फीचर्स भी शामिल, देखे कीमत

Mahindra XUV 3XO का इंजन

Mahindra XUV 3XO के इंजन का देखे तो इसमें दो पेट्रोल इंजन और एक डीजल इंजन मिलता है, पेट्रोल इंजन इंजन में 1.2-लीटर का इंजन है जो की 109bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करता है. वही दूसरा इंजन टर्बोचार्ज्ड थ्री-सिलिंडर यूनिट है जो की 129bhp की पावर और 230Nm का टॉर्क जनरेट करता है. और डीजल इंजन की बात करे तो 1.5-लीटर इंजन 115bhp की पावर और 300Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है. इन सभी इंजनों में 6-स्पीड मैनुअल या टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेंगा.

Mahindra XUV 3XO के फीचर्स

Mahindra XUV 3XO में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, ऐपल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो, ड्राइवर डिस्प्ले, डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, वायरलेस चार्जर, एंबिएंट लाइटिंग, 360-डिग्री सराउंड कैमरा, पैनोरमिक सनरूफ, डुअल-टोन कलर स्कीम, 6-एयरबैग, EBD के साथ ABS, क्रूज कंट्रोल, लेन डिपार्चर वॉर्निंग, लेकिन कीप असिस्ट और ऑटो इमरजेंसी ब्रेकिंग और चारों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स दिए है.

यह भी पढ़े- 7 लाख रु में सैकड़ो बार ढूंढने से भी नहीं मिलेंगी ऐसी दमदार SUV, तगड़े माइलेज के साथ कंटाप फीचर्स भी है मौजूद

Mahindra XUV 3XO की कीमत और बुकिंग

Mahindra XUV 3XO के कीमत का देखे तो इसकी कीमत 7.49 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 12.49 लाख रूपए एक्स शोरूम तक जाती है, इसकी बुकिंग 15 मई से शुरू होगी और सेल की शुरुआत 26 मई से की जाएगी. इसे 8 ट्रिम लेवल पर उतारा गया है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment