Bullat की सिटी-पिट्टी गुल करने वापसी की राह पर Rajdoot दमदार इंजन और नए फीचर्स के साथ इतनी हो सकती ह कीमत

By
On:
Follow Us

भारतीय सड़कों पर धूम मचाने वाली Rajdoot मोटरसाइकिल एक बार फिर धूम मचाने के लिए तैयार है. कंपनी जल्द ही अपनी पुरानी बाइक्स, खासतौर से राजदूत 175 को श्रद्धांजलि देते हुए, एक नए मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी में है. आइए, जानते हैं इस धांसू बाइक के बारे में खास बातें.

पुरानी छवि, नया दम

नई राजदूत बाइक में आपको क्लासिक लुक तो देखने को मिलेगा ही, साथ ही आपको इसमें कई दमदार फीचर्स भी मिलेंगे. माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस नई बाइक को डिजाइन करते समय पुरानी बाइक्स, खासकर राजदूत 175 को ध्यान में रखेगी.

दमदार इंजन और नए जमाने के फीचर्स

नई राजदूत बाइक में आपको 175 cc से 350 cc के बीच का दमदार इंजन मिलने की संभावना है. यह इंजन BS-VI emission norms को पूरा करेगा, जो बेहतरीन माइलेज देने में भी सफल होगा. इसके अलावा, इस बाइक में अब फुली डिजिटल मीटर कंसोल, स्लिपर क्लच, USB चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे आधुनिक फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं.

लॉन्च और कीमत

अभी तक राजदूत बाइक की रेंज के बारे में तो कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है, लेकिन भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1.70 लाख से 1.80 लाख रुपये के बीच होने का अनुमान लगाया जा रहा है.

तो दोस्तों, अगर आप एक ऐसी दमदार बाइक की तलाश में हैं, जो पुरानी यादों को ताजा करे और साथ ही नए जमाने के फीचर्स से लैस हो, तो नई राजदूत आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. आने वाले समय में नई राजदूत के बारे में मिलने वाली ताजा जानकारी के लिए बने रहें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment