28km के माइलेज वाली Brezza का झक्कास लुक ख़रीदे सस्ते में, कम कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ देगी फैमिली को कम्फर्ट

By
On:
Follow Us

Maruti Breeza: कारों की डिमांड लगातार बढ़ रही है, इसी को ध्यान में रखते हुए मशहूर फोर-व्हीलर निर्माता कंपनी Maruti ने अपनी नई गाड़ी को लॉन्च कर दिया है. ये गाड़ी न सिर्फ मॉडर्न स्पेसिफिकेशन्स से लैस है बल्कि माइलेज के मामले में भी काफी दमदार है. कंपनी का दावा है कि ये सीएनजी वेरिएंट में 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की माइलेज देती है. अगर आप भी अपने लिए एक नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो ये Maruti कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है.

यह भी पढ़े :- PM Kaushal Vikas Yojana: बेरोजगार युवाओं को हर महीने मिलेंगे 8000 रूपये, बस करना होगा यह काम

Maruti Breeza New Car के धांसू फीचर्स (Maruti Breeza New Car Features)

इस Maruti गाड़ी में आपको ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और 17 इंच के अलॉय व्हील्स, 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 360 डिग्री कैमरा, सनरूफ, 6 एयरबैग्स, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD), ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं.

Maruti Breeza New Car का दमदार इंजन (Maruti Breeza New Car Engine)

अब बात करते हैं इस Maruti गाड़ी के इंजन की. कंपनी ने इस गाड़ी की इंजन क्षमता को पहले से बेहतर बनाया है. गाड़ी में 1.5 लीटर का फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है. माइलेज की बात करें तो ये Maruti गाड़ी सीएनजी वेरिएंट में 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम की माइलेज देने की क्षमता रखती है. वहीं, पेट्रोल वेरिएंट में इसकी माइलेज थोड़ी कम है.

Maruti Breeza New Car की कीमत (Maruti Breeza New Car Price)

अब अगर बात करें इस Maruti कार की कीमत की, तो ये कार कीमत के मामले में भी काफी बेहतर है. कंपनी ने अपनी इस कार को भारतीय बाजार में 8.41 लाख रुपये की शुरुआती शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है. वहीं, Maruti Breeza New Car के टॉप वेरिएंट की कीमत 14.14 लाख रुपये तक जाती है.

अगर आप एक ऐसी कार की तलाश में हैं जो माइलेज के मामले में भी दमदार हो और फीचर्स के मामले में भी किसी से कम ना हो, तो नई Maruti Breeza आपके लिए एक बढ़िया ऑप्शन साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment