अर्टिगा की कीमत में ख़रीदे महंगी वाली Audi कार, कम कीमत में मिलेगा लल्लनटॉप वेरिएंट

By
On:
Follow Us

Buy Used Audi in Cheapest Price: जर्मन लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi की गाड़ियां भारतीय बाजार में खूब पसंद की जाती हैं. मगर इन कारों की ऊंची कीमत हर किसी के बस की बात नहीं होती. अगर आपका बजट कम है और आप ऑडी जैसी लग्जरी कार लेने का सपना देख रहे हैं, तो आज आपके लिए हम एक बेहतरीन विकल्प लेकर आए हैं.

यह भी पढ़े :- Chhattisgarh Board 10th-12th Result 2024: छतीसगढ़ बोर्ड ने जारी किया 10 वी और 12 वी कक्षा का रिजल्ट, ऐसे देखे

आपको बता दें कि भारतीय बाजार में जहां Audi Q5 की कीमत करीब 65 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं आज हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे बेहतरीन मौके के बारे में, जहां आप सिर्फ 12.90 लाख रुपये में Audi Q5 जैसी लग्जरी कार खरीद सकते हैं. जी हां, आपने बिल्कुल सही पढ़ा!

दमदार इंजन और शानदार माइलेज (Damdaar Engine Aur Shaandar Mileage)

चलिए सबसे पहले आपको इस Audi Q5 के दमदार इंजन के बारे में बताते हैं. इस कार में आपको 1984 सीसी का पेट्रोल इंजन दिया गया है. ये पावरफुल इंजन 2459 बीएचपी की पावर और 370 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है. ये फोर व्हीलर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है और ARAI के अनुसार इसे 16 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

कम दाम में Audi Q5 का बेहतरीन मॉडल (Kam Dam Mein Audi Q5 Ka Behtarin Model)

जैसा कि हमने आपको बताया, जहां नई Audi Q5 की शुरुआती कीमत 65 लाख रुपये से शुरू होती है, वहीं हम आपको जो Audi Q5 दिला रहे हैं वो सिर्फ 12.90 लाख रुपये में मिल रही है. ये 2015 मॉडल की कार है और अब तक इसने सिर्फ 99,000 किलोमीटर ही तय किए हैं. ये कार सफेद रंग में है और इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी बताई जा रही है. इतनी कम कीमत में आपको इतनी शानदार कार मिलना वाकई में एक बेहतरीन डील है.

दिल्ली में रजिस्टर्ड कार (Dilli Mein Registered Car)

अगर आप इस Audi Q5 को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो आपको बता दें कि ये कार दिल्ली नंबर रजिस्टर्ड है और इसे दिल्ली शहर में ही श्री खटू जी मोटर्स की डीलरशिप पर सिर्फ 12.90 लाख रुपये में बेचा जा रहा है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment