Creta के परखच्चे उड़ा देंगी Maruti की दमदार किफायती SUV, तगड़े फीचर्स के साथ कीमत भी है इतनी

By
Last updated:
Follow Us

भारतीय वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने हाल ही में एक ऐसी शानदार और किफायती SUV को लॉन्च किया है, जो सीधे क्रेटा को टक्कर दे सकती है. 28 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ ही इस गाड़ी के फीचर्स भी काफी दमदार हैं. बाजार में इस कार की मांग को देखते हुए मारुति सुजुकी ने अपनी ब्रेजा को फिर से लॉन्च किया है. ये कार न सिर्फ लेटेस्ट फीचर्स से लैस है बल्कि इसकी माइलेज भी बहुत शानदार है. अगर आप भी कोई नई कार खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. इसकी खासियतों के बारे में जानने के लिए पूरा लेख ज़रूर पढ़ें.

यह भी पढ़े- क्या खरीदना Creta जब शानदार फीचर्स के साथ मिल रही Nissan की धाकड़ SUV, कम कीमत में मिलेंगे स्टाइलिश वेरिएंट

मारुति सुजुकी ब्रेजा के शानदार फीचर्स (Maruti Suzuki Brezza with great features)

मारुति सुजुकी ब्रेजा में आपको बेहतरीन आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं. अगर बात करें इसकी खासियतों की तो इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, 17 इंच के अलॉय व्हील्स, 9 इंच की टच स्क्रीन, इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 6 एयरबैग्स, सनरूफ, 360 डिग्री कैमरा, एबीसी के साथ ईबीडी, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट माउंट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल आदि दिए गए हैं. इन फीचर्स के साथ आप सफर का पूरा मजा ले सकते हैं.

दमदार इंजन (Powerful engine of Maruti Suzuki Brezza)

मारुति सुजुकी ब्रेजा एसयूवी को पहले से ज्यादा दमदार इंजन के साथ पेश किया गया है. इसकी ताकत का राज है इसका डेढ़ लीटर का चार-सिलेंडर वाला इंजन. माइलेज की बात करें तो मारुति की इस SUV की माइलेज सीएनजी वेरिएंट में 28 किलोमीटर प्रति किलोग्राम है और अगर पेट्रोल वेरिएंट की बात करें तो इसकी माइलेज थोड़ी कम है.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, आकर्षक डिजाइन के साथ माइलेज भी है शानदार, देखे कीमत

मारुति सुजुकी ब्रेजा की कीमत (Maruti Suzuki Brezza price)

आप सोच रहे होंगे कि इतनी शानदार फीचर्स वाली गाड़ी की कीमत काफी ज्यादा होगी, तो शायद आप गलत सोच रहे हैं. मारुति ने इस नई ब्रेजा को काफी कम कीमत में पेश किया है. इसकी शुरुआती ex-showroom कीमत 8.41 लाख रुपये है और अगर टॉप वेरिएंट की बात करें तो इसकी कीमत 14.14 लाख रुपये तक जाती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment