Creta की हवा टाइट कर देंगी Toyota की दमदार मिड-साइज SUV, शानदार फीचर्स के साथ इतनी हो सकती है कीमत भी…

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में जल्द ही धूम मचाने के लिए तैयार है दिग्गज कंपनी Toyota अपनी नई 5 सीटर SUV Toyota Raize को लाने की तैयारी कर रही है. ये एक धांसू SUV होने वाली है जो ग्राहकों का दिल जीत लेगी. इसका शानदार लुक के साथ-साथ इसके बेहतरीन फीचर्स और पावर हर किसी को अपनी ओर खींचने वाला है.

यह भी पढ़े- Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

शानदार इंटीरियर फीचर्स

इस मिड-साइज SUV में आपको कई आधुनिक फीचर्स मिलने वाले हैं, इसके अंदर आपको 8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा जो Android Auto और Apple Car Play सपोर्ट के साथ आएगा. इसके अलावा कार में पैनोरमिक सनरूफ भी मिलेगा जो वॉइस असिस्टेड होगा. अच्छी साउंड सिस्टम और हवादार सीटें कार में आराम को बढ़ा देंगी.

दमदार होगा इंजन

Toyota Raize 5 seater SUV में आपको 1.5 लीटर K15C नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा, ये काफी दमदार इंजन होने वाला है जो कार को दमदार पावर देगा, वहीं बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें 6 स्पीड ऑटोमैटिक या मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प भी देखने को मिलेगा.

18 किलोमीटर तक का माइलेज

कार में 9 इंच के आकर्षक अलॉय व्हील्स और काफी नया डिजाइन वाला हेडलैंप मिलेगा. माइलेज के बारे में कहा जा रहा है कि ये SUV 1 लीटर पेट्रोल में 18 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी.

इतनी हो सकती है कीमत

Toyota Raize को भारतीय बाजार में 2025 की शुरुआत में लाया जा सकता है, वहीं इसकी कीमतों का भी अभी पता नहीं चल पाया है. लेकिन अनुमानित कीमत 8 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. इसका मुकाबला Hyundai Creta, Tata Nexon जैसी 5 सीटर गाड़ियों से होगा.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment