Dzire का सफाया कर देंगी Hyundai की शानदार कार, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है शानदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Hyundai अपनी दमदार कारो के लिए जानी जाती है ऐसे में अगर आप एक स्टाइलिश, फीचर-लोडेड और सुरक्षित कॉम्पैक्ट सेडान की तलाश में हैं, तो Hyundai Aura आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है. यह एक लोकप्रिय कार है, तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Ladli Laxmi Yojana Certificate Download: लाडली लक्ष्मी योजना प्रमाणपत्र ऐसे करे झट से डाउनलोड, जानिए

Hyundai Aura कार का लुक और डिजाइन

Hyundai Aura के लुक और डिजाइन का देखे तो इसका लुक बहुत आकर्षक दिखता है, जिसमें नई ग्रिल, एलईडी डीआरएल और बंपर शामिल हैं. स्पोर्टी रूफलाइन और आकर्षक अलॉय व्हील्स इसे एक प्रीमियम लुक देते हैं. और यह कई रंगों के विकल्प में उपलब्ध हैं, जिनमें पोलर व्हाइट, टाइटन ग्रे, टाइफून सिल्वर, स्टारी नाइट, टील ब्लू और फेयरी रेड शामिल हैं.

Hyundai Aura कार का इंजन और माइलेज

Hyundai Aura के इंजन की बात करे तो इस में 1.2 लीटर का कप्पा पेट्रोल इंजन दिया गया है। मैनुअल ट्रांसमिशन और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प इसमें मिलेगा। साथ ही नई ऑरा में 1.2 लीटर का पेट्रोल/सीएनजी का पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलेगा। 1.2 लीटर पेट्रोल के साथ कार को 83 पीएस और 113.8 न्यूटन मीटर की ताकत मिलेगी। जबकि सीएनजी के साथ कार को 69 पीएस और 95.2 न्यूटन मीटर की ताकत मिलेगी। वही माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह पेट्रोल में 17 kmpl का माइलेज और CNG में 22 km/kg का माइलेज देती है.

Hyundai Aura कार के फीचर्स

Hyundai Aura के फीचर्स की बात करे तो इसमें 8 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एपल कार प्ले, एंड्राइड ऑटो, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, स्टेयरिंग व्हील माउंटिड कंट्रोल्स, स्मार्ट की, पुश बटन स्टार्ट/ स्टॉप, क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रिक्ली एडजस्टेबल एंड फोल्डेबल आउटसाइड मिरर्स, प्रैशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईएससी और छह एयरबैग से फीचर्स इसमें मिलते हैं।

यह भी पढ़े- High Court Bharti: 10वीं पास के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 1318 पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

Hyundai Aura कार की कीमत

Hyundai Aura के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 6.29 लाख रुपये एक्स शोरूम से लेकर 8.87 लाख रुपये एक्स शोरुम तक जाती है. बाजार में इसका मुकाबला बाजार में मारुति डिजायर, टाटा टिगोर और होंडा अमेज जैसी कारें से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment