इलेक्ट्रिक स्कूटर की दुनिया में एकछत्र राज कर रहा TVS का दमदार स्कूटर, लेटेस्ट फीचर्स के साथ परफॉर्मेंस भी दमदार, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

बढ़ती पेट्रोल की कीमतों को देखते हुए आजकल ज्यादातर लोग इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का मन बना रहे हैं. अगर आप भी इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो TVS iQube आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकता है. आइए, TVS iQube के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

टीवीएस की दमदार पेशकश: TVS iQube

TVS iQube को हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया गया है. यह स्कूटर न सिर्फ देखने में आकर्षक है, बल्कि इसमें कई दमदार फीचर्स भी दिए गए हैं. फिलहाल, इसकी शुरुआती कीमत ₹40,000 के आसपास है.

लेटेस्ट फीचर्स से लैस

TVS iQube में आपको आधुनिक फीचर्स की भरमार देखने को मिलेगी. इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ नया TFT डिस्प्ले दिया गया है. साथ ही, कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी फीचर्स शामिल किए गए हैं. इसके अलावा, कॉल अलर्ट की सुविधा भी दी गई है.

कॉम्पैक्ट डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस

TVS iQube को कंपनी ने काफी कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ पेश किया है. इसमें 5 kW की लिथियम आयन बैटरी दी गई है. यह स्कूटर सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर की बेहतरीन रेंज देता है और इसे फुल चार्ज होने में लगभग 3 घंटे का समय लगता है. इसकी खास बात यह है कि यह 150 किलोमीटर का भार उठा सकता है.

यह भी पढ़े- Fortuner का काम ख़राब करेंगी Nissan की सॉलिड SUV, तगड़े फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी होंगा मौजूद

कीमत

अगर आप TVS iQube को खरीदना चाहते हैं, तो आपको बता दें कि इसकी शुरुआती कीमत भारतीय बाजार में लगभग 95 हजार रुपये है, वहीं इसके टॉप वेरिएंट को आप लगभग 1.25 लाख रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं.

तो देर किस बात की? अगर आप एक स्टाइलिश, दमदार और किफायती इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में हैं, तो TVS iQube को जरूर देखें!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment