Ertiga की कीमत में घर लाये बजनदारो की पहली पसंद Fortuner, कम कीमत में फॉर्च्यूनर चलाने का सपना होगा साकार

By
On:
Follow Us

Buy Used Fortuner in Cheapest Price: टोयोटा फॉर्च्यूनर आज भारत में सबसे लोकप्रिय SUV गाड़ियों में से एक है। हालांकि हर कोई इसे खरीदना चाहता है, लेकिन इसकी ऊंची कीमत की वजह से कई लोग इसे खरीद नहीं पाते। लेकिन आज हम आपके लिए एक खुशखबरी लेकर आए हैं। जिसके तहत आप सिर्फ 13 लाख रुपये में ही सेकेंड हैंड फॉर्च्यूनर खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़े :- इस कार की बेजोड़ मजबूती से Swift भी हो जाएगी चकनाचूर, डेढ़ गुना लोहा और धांसू सेफ्टी बन रही लोगो की पसंद

आज के समय में बहुत से लोग सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदते हैं, जहां आपको कम कीमत में अच्छी हालत वाली गाड़ी मिल सकती है। तो आइए आपको बताते हैं कि आप इतनी कम कीमत में ये फॉर्च्यूनर कहां और कैसे खरीद पाएंगे।

दमदार इंजन और बढ़िया माइलेज (Powerful Engine and Good Mileage)

फॉर्च्यूनर में मिलने वाले दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 2982 सीसी का 4 सिलेंडर वाला डीजल इंजन दिया गया है जो 169 bhp की पावर और 343 Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। माइलेज की बात करें तो ARAI के अनुसार ये 11.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

कम कीमत में सपना पूरा करें (Fulfill Your Dream at a Lower Price)

आपको बता दें कि आज भारतीय बाजार में नई फॉर्च्यूनर की कीमत लगभग 48 लाख रुपये के आसपास है। वहीं ये गाड़ी ऑन रोड आने के बाद और भी महंगी हो जाती है। लेकिन आप मात्र 13 लाख रुपये की मामूली कीमत चुकाकर सेकेंड हैंड फॉर्च्यूनर को अपना बना सकते हैं।

2012 मॉडल फॉर्च्यूनर सिर्फ 13 लाख में (2012 Model Fortuner for Just Rs 13 Lakh)

आपको बता दें कि ये 2012 मॉडल की टोयोटा फॉर्च्यूनर है जो 4/2 सीटिंग वाली है। इस कार के अब तक तीन मालिक रह चुके हैं और ये राजस्थान नंबर की रजिस्टर्ड गाड़ी है। माइलेज की बात करें तो इस कार ने अब तक 1 लाख किलोमीटर चल चुकी है। लेकिन फिर भी कार की हालत काफी शानदार है। इसे Car King डीलरशिप पर सिर्फ 13 लाख रुपये की कीमत में बेचा जा रहा है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment