200MP वाले Redmi के स्मार्टफोन पर मिल रही 3000 रूपये की छूट, कम कीमत में मिल रहा गजब का डिस्काउंट

By
On:
Follow Us

Flipkart Offers: क्या आप फोटोग्राफी के शौकीन हैं या ब्लॉगिंग करते हैं? अगर जवाब हां है, तो आज हम आपके लिए ऐसे दो फ़ोन लेकर आए हैं जिनका कैमरा सेटअप इतना ज़बरदस्त है कि उन्हें देखकर आपके सारे ग़म भुला जाएंगे।

यह भी पढ़े :- Yamaha की मोस्ट डेरिंगबाज बाइक RX 100 जल्द होगी रीलॉन्च, धाकड़ इंजन और खतरनाक लुक से मचाएगी धूम

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर अभी Big Saving Days Sale चल रही है और ऐसे मौके में आपको 200MP और 108MP कैमरे वाले 5G स्मार्टफोन्स बेहतरीन डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं।

ये फ़ोन हैं Redmi Note 13 Pro और Infinix Note 40 Pro, जो 8GB RAM के साथ आते हैं। आप इन दोनों ही डिवाइस को भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं, जिसमें बैंक ऑफर्स भी शामिल हैं। आइए जानते हैं इस सेल में मिल रहे कुछ ऑफर्स के बारे में।

Redmi Note 13 Pro 5G Offer and Specifications

सबसे पहले बात करें अगर रेडमी फोन की, जो 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, तो आपको यह ₹26,999 में मिल रहा है। वहीं, आप बैंक ऑफर के ज़रिए इसकी कीमत ₹3 हज़ार कम करवा सकते हैं।

यही नहीं, अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं, तो आपको 5% कैशबैक भी दिया जाएगा। साथ ही, आप ₹26 हज़ार से कम में एक्सचेंज ऑफर का भी फायदा उठा सकते हैं।

फीचर्स (Features)

इसकी खासियतों की बात करें तो यह हैंडसेट 200 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आता है। जो कि OIS यानी Optical Image Stabilization सपोर्ट के साथ है। इसमें स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट दिया गया है। साथ ही इसकी बैटरी 5100mAh की दमदार है।

Infinix Note 40 Pro 5G Offers and Specifications

दूसरे नंबर पर आते हैं Infinix, इसमें भी 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इसकी कीमत की बात करें तो यह फ्लिपकार्ट पर ₹21,999 में लिस्टेड है।

इसे खरीदने के लिए अगर आप बैंक ऑफर के ज़रिए SBI बैंक कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाता है। इसके अलावा, फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक से 5% कैशबैक भी मिलता है।

आपको इसमें ₹19 हज़ार का एक्सचेंज ऑफर भी मिलता है। फीचर्स के लिए इसमें 108 मेगापिक्सल का OIS कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। ये फ़ोन 6.78 इंच डिस्प्ले और Dimensity 7020 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है।

तो देर किस बात की है? अगर आप शानदार कैमरा और दमदार फीचर्स वाला फ़ोन ढूंढ रहे हैं, तो फ्लिपकार्ट की इस सेल का फायदा उठाएं!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment