Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

By
On:
Follow Us

कार खरीदने का विचार कर रहे हैं? तो फिर ये खबर आपके लिए ही है. जी हां, बाजार में धमाकेदार एंट्री करने वाली है Nissan X-Trail SUV. दमदार इंजन और शानदार फीचर्स से लैस ये कार आपको जरूर लुभाएगी. तो चलिए आज हम आपको नई Nissan X-Trail SUV के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े- सरकार दे रही है पशुपालन सब्सिडी, जानिए कैसे मिलेगा 15 हजार का फायदा

लग्जरी फीचर्स की भरमार

नई Nissan X-Trail SUV फीचर्स के मामले में किसी से पीछे नहीं है. इसमें आपको एप्पल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो दोनों को सपोर्ट करने वाली टच स्क्रीन मिलेगी. साथ ही आपको मिलेंगी कई अन्य आधुनिक सुविधाएं, जैसे कि ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, 12.3 इंच का ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस फोन चार्जिंग, मूनरूफ, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर और LED लैंप्स.

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

शानदार फीचर्स के अलावा Nissan X-Trail SUV दमदार इंजन के साथ भी आती है. इसमें आपको 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड इंजन मिलेगा. यह इंजन शानदार परफॉर्मेंस देने में सक्षम है. साथ ही ये कार 170 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड देने में भी सक्षम है. माइलेज के मामले में भी ये कार आपको निराश नहीं करेगी. कंपनी का दावा है कि ये कार 1 लीटर ईंधन में लगभग 19 किलोमीटर का माइलेज देती है.

कीमत और कंप्टीशन

Nissan X-Trail की भारतीय बाजार में अनुमानित कीमत 35 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. माना जा रहा है कि इस कार का सीधा मुकाबला Toyota Fortuner जैसी गाड़ियों से होगा. Nishan Extra SUV अपने दमदार इंजन, शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन के साथ भारतीय बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment