Fortuner तो अब गई… Pajero Sport आ रही वापस, पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स भी होंगे शामिल, इतनी हो सकती है कीमत

By
On:
Follow Us

Fortuner तो गई… वापस आ रही Pajero Sport, पावरफुल इंजन और एडवांस फीचर्स भी होंगे शामिल। ऑटोसेक्टर में बहुत सी एसयूवी मौजूद है और अब खबर आ रही है की पजेरो इंडिया में वापस आ रही है. जानकारी के अनुसार मित्सुबिशी ने भारत में दोबारा कारोबार शुरू करने के लिए टीवीएस मोबिलिटी के साथ हाथ मिलाया है. रिपोर्ट के अनुसार टीवीएस मोबिलिटी में मित्सुबिशी ने 32 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करी है. और कंपनी टीवीएस के साथ मिलकर देश भर में अपना डीलरशिप नेटवर्क शुरू कर सकती है. इस लिए उम्मीद की जा रही है Mitsubishi Pajero Sport फिर भारत में आ सकती है हालांकि इसकी कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है, तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- Punch का वर्चस्व खत्म कर देंगा 32KM का बेहतरीन माइलेज से Maruti की दमदार कार का चार्मिंग लुक, फीचर्स भी है शानदार, देखे कीमत

Mitsubishi Pajero Sport का संभावित इंजन

Mitsubishi Pajero Sport के संभावित इंजन की बात करे तो इसमें पावरफुल 2.4-लीटर चार-सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन में लाया जा सकता है. जो की 181 पीएस की पावर और 430 एनएम का पिक टॉर्क जनरेट करेंगा। यह 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है. और इसका काफी शानदार फरफॉर्मेन्स देखने को मिलता है.

Mitsubishi Pajero Sport के संभावित फीचर्स

Mitsubishi Pajero Sport के संभावित फीचर्स की बात करे तो 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, लेदर सीट्स, क्रूज कंट्रोल, 18 इंच के एलॉय व्हील, रूफ रेल,फ्रंट और रियर फॉग लैंप, शार्क फिन एंटीना और एयरबैग जैसे कैसे फीचर्स देखने को मिल सकते है अगर आती है तो है.

यह भी पढ़े- Exter को 26km के तगड़े माइलेज से पछाड़ रही Tata की दमदार SUV, तगड़े फीचर्स के साथ माइलेज भी है झन्नाट, देखे कीमत

Mitsubishi Pajero Sport की अनुमानित कीमत

Mitsubishi Pajero Sport के कीमत को लेकर और लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है. तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. वही अगर यह भारतीय मार्केट में वापस आती है तो यह टोयोटा फॉर्च्यूनर और महिंद्रा xuv 700 जैसी कारो से मुकाबला करेंगी।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment