गेमर्स के लिए खुशखबरी, Iphone का गेम ओवर कर देंगा Infinix का फाडू स्मार्टफोन, शानदार डिस्प्ले और कैमरा भी है मौजूद

By
On:
Follow Us

भारतीय मार्केट में धूम मचाने आया है Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन! खास गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाया गया है ये स्मार्टफोन उन यूजर्स के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है जो तगड़ी परफॉर्मेंस, दमदार डिस्प्ले और स्टाइलिश डिजाइन ढूंढ रहे हैं. आइए जानते हैं इस धांसू गेमिंग फोन के फीचर्स के बारे में…

यह भी पढ़े- Oneplus को खदेड़ देंगा Samsung का धांसू बैटरी और दमदार कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, देखे कीमत

गेमिंग के लिए दमदार प्रोसेसर (Damdaar Processor for Gaming)

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसका प्रोसेसर है, जिसे काफी पावरफुल बताया जा रहा है. इसमें आपको 6nm MediaTek Dimensity 8050 5G प्रोसेसर दिया गया है. जो लेटेस्ट गेम्स को भी आसानी से चलाने में सफल होगा. साथ ही 16GB रैम होने से मल्टीटास्किंग में भी आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी.

शानदार डिस्प्ले और कैमरा (Shaandar Display aur Camera)

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन में आपको 6.67 इंच का 10-bit AMOLED डिस्प्ले भी मिलेगा. जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 360Hz टच सैंपलिंग रेट को भी सपोर्ट करेगा. इसमें आपको गेमिंग और वीडियो का बेहतरीन अनुभव मिलेगा. साथ ही टच रिस्पांस भी काफी तेज होगा. अब बात करें कैमरे की, तो इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप भी होगा. जिसमें 108MP का मेन सेंसर भी दिया जाएगा.

स्टाइलिश डिजाइन और दमदार बैटरी (Stylish Design aur Damdaar Battery)

Infinix GT 10 Pro स्मार्टफोन के डिजाइन की बात करें तो अब बताया जा रहा है कि ये स्मार्टफोन काफी स्टाइलिश और आकर्षक भी है. जिसकी बॉडी प्लास्टिक की बनी होगी. इसमें आपको एक Mini-LED इंडिकेटर भी दिया जाएगा. यह फोन नोटिफिकेशन दिखाएगा.

अभी Infinix GT 10 Pro की बैटरी क्षमता और कीमत से जुड़ी जानकारी सामने नहीं आई है. उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस धांसू गेमिंग फोन की भारत में लॉन्चिंग और कीमत का ऐलान करेगी.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment