Hero की ग्रैंड मास्टर Splendor धाकड़ लुक से देगी Platina को धोबी पछाड़, फीचर्स देखकर हर कोई बोलेगा रापचिक बना दिया

By
On:
Follow Us

Hero Splendor+ XTEC 2.0: हीरो स्प्लेंडर का नाम भारतीय बाइक राइडर्स के लिए किसी पहचान का मोहताज नहीं है. ये दमदार और किफायती बाइक दशकों से भारतीय सड़कों पर धूम मचा रही है. हाल ही में हीरो मोटोकॉर्प ने Splendor+ को एक नए अवतार में पेश किया है – Hero Splendor+ XTEC 2.0. तो चलिए जानते हैं इस नए मॉडल के बारे में सब कुछ!

यह भी पढ़े :- इस सब्जी की खेती से किसान भाई कमाएंगे भरपूर पैसा, यहाँ देखे एक एकड़ फसल में लागत और मुनाफा

नया स्टाइल, नया आराम (New Style, New Comfort)

Hero Splendor+ XTEC 2.0 को एक नया स्टाइलिश लुक दिया गया है. इसमें एलईडी हेडलाइट और एच-आकार की टेललाइट के साथ आधुनिक डिजाइन दिया गया है. इसके साथ ही इसमें नया ग्राफिक्स और स्पार्कलिंग ब्लू, कैनवस ब्लैक, टॉरनेडो ग्रे और पर्ल वाइट कलर ऑप्शन मिलते हैं. स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 में पहले से ज्यादा आरामदायक सीट दी गई है, जिससे लंबी राइड पर भी आपको थकान नहीं होगी.

दमदार इंजन, शानदार माइलेज (Damdaar Engine, Shandaar Mileage)

हीरो स्प्लेंडर+ XTEC 2.0 में 100 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक इंजन दिया गया है, जो 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है. यह इंजन दमदार परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन माइलेज भी देता है. कंपनी का दावा है कि यह बाइक 80 किलोमीटर प्रति लीटर से भी ज्यादा का माइलेज देती है. रोजाना के इस्तेमाल के लिए या फिर लंबी सड़क यात्रा के लिए Splendor+ XTEC 2.0 एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

कीमत (Kimat)

Hero Splendor+ XTEC 2.0 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 82,911 रुपये रखी गई है. यह कीमत बाजार में मौजूद दूसरी 100 सीसी कम्यूटर बाइक्स के मुकाबले थोड़ी ज्यादा जरूर है, लेकिन नया डिजाइन, फीचर्स और बेहतर माइलेज के साथ यह पैसा वसूल बाइक साबित हो सकती है.

तो क्या आपके लिए सही है ये बाइक? (To Kya Aapke Liye Sahi Hai Ye Bike?)

अगर आप एक ऐसी 100 सीसी बाइक की तलाश में हैं जो माइलेज के साथ-साथ स्टाइल और आराम भी देती है, तो Hero Splendor+ XTEC 2.0 आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. यह बाइक रोजाना के ऑफिस जाने आने से लेकर लंबी सड़क यात्राओं के लिए भी इस्तेमाल की जा सकती है. हालांकि, अगर आपका बजट थोड़ा कम है, तो आप पुरानी Splendor+ मॉडल को भी देख सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment