ऑटो

Honda की इस SUV का धाकड़ लुक देख Creta को होगी जलन, कम कीमत में धांसू फीचर्स देख हो जाएगी रफूचक्कर

Honda Elevate SUV: आजकल भारतीय गाड़ी बाजार में SUV कारों की मांग बहुत बढ़ गई है. इसी को देखते हुए सभी गाड़ी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए नए फीचर्स और अपडेट के साथ अपनी कारें बाजार में उतार रही हैं. इसी कड़ी में Honda कंपनी ने भी अपने ग्राहकों को खुशखबरी दी है. कंपनी ने अपनी धांसू SUV Honda Elevate को बहुत ही आकर्षक और शानदार लुक में पेश किया है. अगर आप भी कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है, तो चलिए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी.

यह भी पढ़े :- Gargi Puraskar Yojana: गार्गी पुरस्कार योजना में बालिकाओ को मिलेंगे 5000 रूपये, यहाँ चेक करे पूरी जानकारी

Honda Elevate SUV: आकर्षक डिजाइन (Striking Design)

Honda Elevate में आपको बहुत ही प्रीमियम लुक देखने को मिलेगा. इसमें आपको एक बड़ी आयताकार ग्रिल, साफ सुथरी लाइनों वाली सीधी खड़ी फ्रंट फेसिया देखने को मिलेगी, जो इस कार को और भी खास और आकर्षक बनाती है. इतना ही नहीं, इस कार में आपको 458 लीटर का बूट स्पेस भी मिलता है. Honda की सिग्नेचर “अधिकतम मशीन न्यूनतम डिजाइन” वाली सोच के तहत Elevate को बेहतरीन व्हीलबेस, नी रूम और लेगरूम के साथ एक विशाल इंटीरियर कैबिन दिया गया है. Honda Elevate SUV का लुक और आकर्षक डिजाइन हर किसी को पसंद आ रहा है.

Honda Elevate SUV: शानदार फीचर्स (Amazing Features)

Honda Elevate SUV में आपको मिलने वाले स्टैंडर्ड फीचर्स में 10.25 इंच का फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले सपोर्ट, LED हेडलाइट्स, ग्रिल पर मोटा क्रोम फिनिश, 17 इंच के व्हील्स, कनेक्टेड को-ड्राइवर मॉनिटरिंग सिस्टम, फॉक्स स्किड प्लेट, सिंगल पैन सनरूफ जैसे शानदार फीचर्स देखने को मिलते हैं. साथ ही, सुरक्षा के लिए आपको इस कार में लेन वॉच कैमरा, रियर पार्किंग कैमरा और ADAS जैसे सेफ्टी फीचर्स भी दिए जा रहे हैं.

Honda Elevate SUV: दमदार इंजन (Powerful Engine)

Honda Elevate SUV में आपको दमदार इंजन मिलता है, जो कि 1.5 लीटर का i-VTEC DOHC पेट्रोल इंजन है. यह इंजन 89 KW की पावर पर 145 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. इसके अलावा आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार की माइलेज के बारे में भी दावा किया है. यह कार अपने पेट्रोल वेरिएंट में 15.31 किमी प्रति लीटर और पेट्रोल CVT में 16.92 किमी प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है.

Honda Elevate SUV: कीमत (Price)

अब अगर बात करें Honda Elevate SUV की शानदार फीचर्स की, तो आपको बता दें कि इसे 13.21 लाख रुपये की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है. आप इसे अपनी पसंद के कलर ऑप्शन Radiant Red Metallic, Platinum White Pearl, Lunar Silver Metallic और Metroid Gray Metallic में आसानी से खरीद सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button