Honda की कस्ती डुबो देंगी Hero की लिजेंड बाइक, झन्नाटेदार माइलेज के साथ देखे कीमत

By
On:
Follow Us

हीरो कंपनी भारतीय बाजार में हमेशा से दमदार और किफायती बाइक लाने के लिए जानी जाती है. इसी कड़ी में हीरो ने हाल ही में 2024 स्प्लेंडर प्लस मॉडल को लॉन्च किया है। यह बाइक उन लोगों के लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है जो एक किफायती और माइलेज देने वाली बाइक की तलाश में हैं.

यह भी पढ़े- Punch को पिचका देंगी Maruti की धाकड़ SUV, तगड़े फीचर्स के साथ सेफ्टी के मामले में भी कोई कमी नहीं, कीमत भी..

शानदार माइलेज और दमदार इंजन (Shandar Mileage aur Damdaar Engine)

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल 90 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने का दावा करती है. यह माइलेज शहर में रोज़ाना इस्तेमाल करने के लिए काफी अच्छा है. साथ ही, इस बाइक में 97.2 सीसी का दमदार इंजन दिया गया है, जो 7.9 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन राइडिंग के दौरान अच्छा परफॉर्मेंस देता है.

ड्रम ब्रेक सिस्टम और फीचर्स (Drum Brake System aur Features)

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल में कंपनी ने दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया है. साथ ही, इस बाइक में इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम की भी सुविधा दी गई है. इसके अलावा, इसमें फोर-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स दिया गया है.

कीमत (Kimat)

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹77,000 के आसपास है. हालांकि, ऑन-रोड प्राइस ₹85,000 के करीब हो सकती है.

यह भी पढ़े- iPhone की हवा टाइट करने Nothing ला रहा एक और जबरदस्त स्मार्टफोन, इतनी हो सकती है कीमत

अंतिम शब्द (Antim Shabd)

हीरो स्प्लेंडर प्लस 2024 मॉडल एक किफायती, दमदार और माइलेज देने वाली बाइक है. अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में हैं जो रोज़मर्रा के इस्तेमाल के लिए उपयुक्त हो, तो यह बाइक आपके लिए एक बढ़िया विकल्प साबित हो सकती है.

ध्यान दें (Dhyan दें): यह लेख केवल सूचनात्मक उद्देश्यों के लिए है. नई बाइक खरीदने से पहले हमेशा शोरूम जाकर टेस्ट राइड करें और कीमतों की पुष्टि करें.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment