Oneplus को चकनाचूर कर देंगा Honor का धांसू कैमरा और दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन, बैटरी भी…

By
On:
Follow Us

लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने अपना नया धांसू स्मार्टफोन Honor X8b 5G भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन शानदार स्पेसिफिकेशन्स, 108 मेगापिक्सल कैमरा और 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ आता है. साथ ही दमदार बैटरी बैकअप भी इस फोन की खासियत है. लेटेस्ट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम इस फोन में दिया गया है. आइए, Honor X8b 5G स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स को विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े-Mahindra का कट्टा Bolero भड़कते लुक से देगी Innova को धोबी पछाड़, सेफ्टी से भरपूर देखे महारानी के फीचर्स

Honor X8b 5G स्मार्टफोन की खासियतें (Honor X8b 5G Smartphone Specifications)

  • डिस्प्ले: शानदार विजुअल एक्सपीरियंस के लिए इस फोन में 6.7 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जो स्मूथ और बेहतर स्क्रॉलिंग एक्सपीरियंस देता है.
  • ऑपरेटिंग सिस्टम: Honor X8b 5G स्मार्टफोन लेटेस्ट Android 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.
  • कैमरा: जबरदस्त कैमरा परफॉर्मेंस के लिए Honor X8b 5G में 108 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया गया है. इसके साथ ही 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर लेंस और 2 मेगापिक्सल का माइक्रो सेंसर लेंस भी मौजूद है. यह कैमरा सेटअप शानदार फोटोज और वीडियोज कैप्चर करने में सक्षम है.
  • बैटरी: दमदार बैटरी बैकअप के लिए Honor X8b 5G में 4500mAh की बैटरी दी गई है. यह बैटरी 35W फास्ट चार्जर सपोर्ट के साथ आती है, जो फोन को जल्दी चार्ज करने में मदद करती है.
  • अन्य स्पेसिफिकेशन्स: अभी अन्य स्पेसिफिकेशन्स जैसे प्रोसेसर और रैम की जानकारी सामने नहीं आई है.
  • कीमत (Price): भारतीय मार्केट में Honor X8b 5G की कीमत लगभग 19,000 रुपये होने का अनुमान है.

अगर आप 108 मेगापिक्सल कैमरे और दमदार बैटरी वाले 5G स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Honor X8b 5G आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. हालांकि, अभी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कीमत और अन्य स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा नहीं किया है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment