Fortuner तो गई अब, Hyundai ला रहा जबरदस्त SUV, शानदार नई डिजाइन और ज्यादा आकर्षक लुक भी मिलेंगा देखने को

By
On:
Follow Us

हुंडई अपनी फ्लैगशिप SUV Palisade के नए जनरेशन मॉडल को लाने की तैयारी कर रही है। हाल ही में टेस्टिंग के दौरान इस फुल-साइज़ SUV को देखा गया है, जिससे इसके कुछ नए डिजाइन एलिमेंट्स का पता चला है। आइए जानते हैं नई हुंडई Palisade के बारे में क्या खास है।

यह भी पढ़े- Maruti Suzuki Ertiga फिर बनी 7 सीटर सेगमेंट की नंबर 1 कार, दमदार फीचर्स के साथ देखे कीमत

नई डिजाइन और ज्यादा आकर्षक लुक [Nai Design Aur Zyada Aakarshak Look]

देखी गई तस्वीरों में नई Palisade को एग्रेसिव डिजाइन के साथ C-शेप की LED DRLs के साथ देखा गया है। यह नया डिजाइन हुंडई की नई कारों में मिलने वाली डिजाइन भाषा के अनुरूप है। इसका साइड प्रोफाइल भी पहले से ज्यादा बड़ा दिख रहा है, जो इसे सड़क पर दमदार बनाता है। पीछे की तरफ भी इस गाड़ी में पहले वाले मॉडल की तरह ही DRLs वाली डिज़ाइन वाली रेक्टैंगुलर टेल लैंप्स दी गई हैं।

क्या उम्मीद करें? [Kya Ummed Karein?]

नई Palisade मौजूदा मॉडल से ज्यादा प्रीमियम फीचर्स से लैस होगी। साथ ही यह एक नए हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ भी आने वाली है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय बाजारों में हाइब्रिड कारों की मांग बढ़ने के कारण हुंडई ने Palisade के विकास में तेजी लाई है। यह नया हाइब्रिड सेटअप 2.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। उम्मीद की जा रही है कि हुंडई साल 2025 की शुरुआत में नई Palisade को वैश्विक बाजार में लॉन्च करेगी।

क्या भारत में लॉन्च होगी नई हुंडई Palisade? [Kya Bharat Mein Launch Hogi Nai Hyundai Palisade?]

हुंडई ने भारतीय बाजार के लिए मौजूदा Palisade का मूल्यांकन किया था, लेकिन इसे अभी तक यहां लॉन्च नहीं किया गया है। इसलिए फिलहाल ऐसा नहीं लगता है कि नई जनरेशन वाली Palisade भारत में आने वाली है। हालांकि नई Palisade में हाइब्रिड सिस्टम दिया जा रहा है, जिसके चलते इसे भारत में आने की उम्मीद बनती है। क्योंकि खबरों की मानें तो हुंडई साल 2027 तक भारत में हाइब्रिड कारों को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment