जॉब अलर्ट

ICICI Bank DSA Bharti 2024: बिना परीक्षा के हो जाओ बैंक में भर्ती, देखे इस भर्ती से जुड़ी अहम जानकारी

ICICI Bank DSA Bharti 2024: अगर आप 12वीं पास हैं और बैंकिंग सेक्टर में करियर बनाने की सोच रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। आईसीआईसी बैंक ने विभिन्न पदों के लिए नई भर्ती निकाली है। इस भर्ती में 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 22 अप्रैल 2024 रखी गई है।

यह भी पढ़े :- MPPGCL Bharti 2024: एमपीपीजीसीएल ने निकाली शानदार भर्ती, चेक करे नोटिफिकेशन मौका अभी नहीं तो कभी नहीं

क्या है खास?

  • कोई परीक्षा नहीं: इस भर्ती में किसी भी तरह की परीक्षा नहीं ली जाएगी। चयन प्रक्रिया के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन बैंक द्वारा सीधे साक्षात्कार या अन्य माध्यमों से चयन किया जा सकता है।
  • कोई आवेदन शुल्क नहीं: इस भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं है, सभी उम्मीदवार बिल्कुल मुफ्त में आवेदन कर सकते हैं।
  • आयु सीमा: इस भर्ती के लिए 9 अप्रैल 2024 के आधार पर न्यूनतम 18 वर्ष और अधिकतम 38 वर्ष की आयु सीमा रखी गई है। सरकारी नियमों के अनुसार सभी श्रेणियों को आयु में छूट दी जाएगी।

कैसे करें आवेदन?

आपको इस भर्ती के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा। आवेदन करने का सीधा लिंक अभी उपलब्ध नहीं कराया गया है। बैंक की आधिकारिक वेबसाइट [https://www.icicibank.com/] पर जाकर भर्ती से जुड़ी सभी जानकारियां प्राप्त कर सकते हैं।

चयनित उम्मीदवारों को क्या मिलेगा?

चयनित उम्मीदवारों को बैंक डिस्ट्रीब्यूशन एजेंट (DSA) के रूप में नियुक्त किया जाएगा। डीएसए के तौर पर बैंक के विभिन्न उत्पादों और सेवाओं को बेचने का काम करना होता है। वेतन और अन्य लाभों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इन बातो का ध्यान रखे

  • आवेदन करने से पहले पूरी तरह से अधिसूचना पढ़ लें।
  • केवल आधिकारिक वेबसाइट से ही आवेदन करें।
  • आवेदन पत्र भरते समय सभी जानकारी सही और पूरी तरह से भरें।

अगर आप 12वीं पास हैं और बैंकिंग क्षेत्र में काम करने के इच्छुक हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा अवसर हो सकता है। समय गंवाए बिना जल्द से जल्द आवेदन कर दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button