Innova का दबदबा खत्म कर देंगी Maruti की कंटाप MPV, 26KM के धासु माइलेज के साथ फीचर्स भी है लाजवाब, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

मारुती अपनी सस्ती और दमदार कारो के लिए जानी जाती है. ऐसे में मारुती की एक किफायती कार है जो ना सिर्फ किफायती है बल्कि इसका माइलेज भी दमदार है. बात कर रहे है मारुती की दमदार MPV Maruti Suzuki XL6 के बारे में आप बता दे यह कार फैमिली कार के तौर पर भी देखि जाती है. तो आइये जानते है इसके बारे में.

यह भी पढ़े- Creta की हेकड़ी निकाल देंगी Citroen की दमदार SUV, तगड़े माइलेज और शानदार फीचर्स भी है शामिल, देखे कीमत

Maruti Suzuki XL6 MPV का इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki XL6 Car में 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो कि 103PS मेक्सिमम पावर ओर 137Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। और उसके इंजन 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है। वही इस कार का माइलेज की बात करे तो कंपनी दावा करती है की यह 20 किलोमीटर प्रति लीटर और CNG में 26.32 का माइलेज देती है.

Maruti Suzuki XL6 MPV के फीचर्स

अब उसके फीचर्स की बात की जाए तो लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक कंपनी द्वारा अपने Maruti Suzuki XL6 Car को 7 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम्, पेडल शिफ्टर्स, 16 इंच के एलॉय व्हील, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, 360 डिग्री कैमरा, कूज़ कंट्रोल, ऑटो एसी और हाइट-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, 4 एयरबेम्स और ईबीडी के साथ एबीएस जैसे कई फीचर्स देखने को मिलते है.

यह भी पढ़े- Brezza के पुर्जे ढीले कर देंगा Kia की दमदार SUV का लुक, झन्नाट माइलेज के साथ फीचर्स भी है सॉलिड, देखे कीमत

Maruti Suzuki XL6 MPV की कीमत और मुकाबला

कीमत की बात करे तो इसमें कई वेरिएंट देखने को मिलते है और इसकी कीमत 11.56 लाख रु एक्स शोरूम से शुरू होकर 14.82 लाख रु एक्स शोरूम तक होती है वही मार्केट में इसका मुकाबला Innova से होता है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment