iPhone भी थर-थर कापेगा Samsung के धाकड़ स्मार्टफोन के सामने, HD कैमरा क्वालिटी से खीचेगा खचाखच फोटो

By
On:
Follow Us

अगर आप भी इन दिनों नया फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है. आज हम आपको Samsung के आने वाले स्मार्टफोन Samsung Galaxy S24 Ultra Series के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसे अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन, माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारेगी. तो आइए, आज की इस खबर में हम आपको इस धांसू फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं.

यह भी पढ़े :- पहाड़ी इलाको की ये पोषण से भरपूर सब्जिया खाने में है बेहद स्वादिस्ट, विटामिन इतना की फुक देगा बुढ़ापे में जवानी

200MP का मेन कैमरा! फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए खुशखबरी

Samsung Galaxy S24 Ultra Series की सबसे बड़ी खासियत इसका कैमरा है. हमेशा की तरह इस बार भी Samsung कैमरा क्वालिटी के मामले में धूम मचाने को तैयार है. इस सीरीज के फोन में आपको धांसू 200 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिल सकता है, इसके अलावा 50 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप भी मिल सकता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है.

कीमत का खुलासा: क्या आप कर पाएंगे इसे अफोर्ड?

अगर आप एक अच्छा और लेटेस्ट फीचर्स वाला फोन खरीदना चाहते हैं और आपका बजट अच्छा है, तो ये फोन आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकता है. लीक हुई जानकारी के अनुसार, इसकी शुरुआती कीमत 1 लाख 29,999 रुपये हो सकती है. वहीं, इसके 256 GB वाले वेरिएंट की कीमत लगभग 130000 रुपये के आसपास हो सकती है. कंपनी इसे तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है, जिनकी कीमतें अलग-अलग होंगी.

धांसू फीचर्स की भरमार

Samsung Galaxy S24 Ultra Series में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी मिल सकती है, जो 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है. इसके अलावा, 6.8 इंच का डिस्प्ले मिल सकता है, जो डायनामिक AMOLED होगा और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगा. ये फोन पीले रंग में आ सकता है और इसमें स्नैपड्रैगन 8Gen3 चिपसेट दिया जा सकता है. हालांकि, अभी तक कंपनी ने इस बात की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है कि ये स्मार्टफोन किस दिन बाजार में लॉन्च किया जाएगा.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment