Iphone का क्रेज़ खत्म कर देंगा Nothing का दमदार फ़ोन, धासु स्पेसिफिकेशन से आते ही करेंगा राज

By
On:
Follow Us

नथिंग फ़ोन मार्केट एक उभरता हुआ ब्रांड बन रहा है और अपनी अलग पहचान के रूप में जाना जा रहा है, लुक और फीचर्स के मामले में यह फ़ोन आईफोन को टक्कर देते है, यह अपने अच्छे ट्रांसपरेंट आरपार दिखने वाले लुक और डिजाइन के लिए अच्छी खासी चर्चा में है ऐसे में खबर आ रही है की नथिंग फ़ोन अपने नए फ़ोन Nothing Phone 3 को पेश कर सकता है. हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है तो हम इसकी पुस्टि नहीं करते है. तो आइए जानते है इसके बारे में..

यह भी पढ़े- 5G की दुनिया में Honor का धांसू स्मार्टफोन मचाएगा भूचाल, 300MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Nothing Phone 3 के स्पेसिफिकेशन

Nothing Phone 3 के स्पेसिफिकेशन का देखे तो इसमें अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है हलाकि रिपोर्ट के अनुसार Nothing Phone 2a में 6.7 इंच की फूल फुल एचडी AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट मिलने की उम्मीद है. अभी तक इतनी ही जानकारी इसकी सामने आई है.

Nothing Phone 3 का कैमरा

अब वही इसके कैमरे की बात करे तो 50MP प्राइमरी कैमरा सेंसर कैमरा और 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और फ़्रंट कैमरे की बात करे तो 32MP का कैमरा सेल्फी या वीडियो कलिंग के लिए दिया जा सकता है.

यह भी पढ़े- Oppo Vivo नहीं बल्कि Redmi के इस स्मार्टफोन मिलते है कम बजट में अच्छे फीचर्स, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ देखे फीचर्स

Nothing Phone 3 लॉन्च

Nothing Phone 3 के लॉन्चिंग की बात करे तो इसकी कोई आधिकारिक जानकारी कंपनी ने नहीं दी है पर कंपनी ने जानकारी पर कंपनी ने नहीं दी है पर उम्मीद की जा रही है की Nothing Phone 3 को 2024 के आखरी में लॉन्च कर सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment