Iphone की बैंड बजाने वाला OnePlus 12 मिल रहा है अब तक की सबसे कम कीमत में, शानदार कैमरे के साथ जाने कैसे

By
On:
Follow Us

अगर आप OnePlus का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन OnePlus 12 खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर इस फोन को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है. इतना ही नहीं, इस डिवाइस पर बैंक ऑफर का फायदा भी अलग से मिल रहा है.

यह भी पढ़े-10 हजार रु में घर ले आये Pulsar 125, तगड़े फीचर्स और पावरफुल इंजन से बनाये सड़क पर रोला

चीनी स्मार्टफोन कंपनी OnePlus के प्रीमियम स्मार्टफोन भारतीय बाजार में काफी पसंद किए जा रहे हैं और बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी से लेकर कैमरे तक अपनी पहचान बना चुके हैं. अब सबसे दमदार OnePlus 12 को अब तक की सबसे कम कीमत में खरीदने का एक शानदार मौका है. ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Flipkart पर सीमित समय के लिए OnePlus 12 को 11 हजार रुपये से भी ज्यादा के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है.

हालांकि इन दिनों OnePlus कम्युनिटी सेल चल रही है और कंपनी के कई फोन सस्ते में उपलब्ध हैं, लेकिन OnePlus 12 पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट कंपनी की वेबसाइट या Amazon के बजाय Flipkart पर मिल रहा है. दरअसल, Flipkart पर कई सेलर इस फ्लैगशिप फोन को बेच रहे हैं और उनमें से एक ने डिवाइस की कीमत कम कर दी है. हालांकि, ये डिस्काउंट सिर्फ सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है.

Flipkart पर OnePlus 12 पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट (Flipkart Par OnePlus 12 Par Ab Tak Ka Sabse Bada Discount)

अगर आप Flipkart पर OnePlus 12 सर्च करते हैं, तो आप पाएंगे कि कई सेलर इस फोन को अलग-अलग कीमतों में बेच रहे हैं. इनमें से एक, DirectFromBrand, ने इस फोन को केवल ₹56,649 में लिस्ट किया है. ऑफरों की सीरीज यहीं खत्म नहीं होती है और Flipkart Axis Credit Card कैशबैक ऑफर का फायदा उठाने की स्थिति में ग्राहकों को केवल ₹53,821 का भुगतान करना होगा और उन्हें ₹2,833 की अतिरिक्त बचत होगी.

ग्राहक अन्य चुनिंदा बैंक कार्डों से भुगतान करके भी छूट का लाभ उठा सकते हैं और Flipkart Axis Bank Card ऑफर के साथ कुल मिलाकर ₹11,178 का डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह OnePlus फ्लैगशिप फोन पर अब तक का सबसे बड़ा डिस्काउंट है.

OnePlus 12 की धांसू स्पेसिफिकेशन्स (OnePlus 12 Ki Dhansu Specifications)

इस OnePlus स्मार्टफोन में 6.82 इंच का 2K डिस्प्ले दिया गया है और इसे 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ TUV Rheinland का आई-केयर सर्टिफिकेट भी मिला है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ शानदार परफॉर्मेंस देता है. पिछले हिस्से पर, 50MP सोनी LYT-808 प्राइमरी लेंस OIS के साथ, 64MP 3X पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस और 48MP अल्ट्रा-वाइड लेंस वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप है.

OnePlus 12 में 32MP का सेल्फी कैमरा और Android 14 पर आधारित सॉफ्टवेयर स्किन है. IP65 रेटेड इस फोन की 5400mAh बैटरी में 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ 10W रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment