ISRO Recruitment : इसरो में भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज, सैलरी 81,000 रुपये, देखे आवेदन प्रक्रिया

By
On:
Follow Us

ISRO Recruitment : इंडियन स्पेस रिसर्च ऑर्गेनाइजेशन ISRO में नौकरी के लिए तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी है. आपको बता दे की ISRO में असिस्टेंट और जूनियर पसर्नल असिस्टेंट के कई पदों पर भर्ती निकली है, जिसकी आवेदन करने की आखिरी तारीख 15 अप्रैल, 2024 है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- PM Ujjwala Yojana: गैस सिलेंडर पर मिलेंगी 450 रूपये की सब्सिडी इस योजना के तहत, जानें पात्रता और आवेदन की प्रक्रिया

सैलरी

ISRO में चयनित होने पर सैलरी की बात करे तो 25,500 रुपये से 81,100 रुपये तक की सैलरी दी जाएगी. तो वही इसकी अधिक जानकारी इसकी आधिकारिक वेबसाइट से ले सकते है.

पद

आपको बता दे की ISRO में असिस्टेंट और जूनियर पसर्नल असिस्टेंट के कई पदों पर भर्ती निकली है,

शैक्षणिक योग्यता

ISRO में नौकरी के लिए आवेदन के लिए आपके पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम 60 प्रतिशत मार्क्स साथ ही ग्रेजुएशन की डिग्री असिस्टेंट पद के लिए और पर्सनल असिस्टेंट के पदों के लिए ग्रेजुएट होना जरुरी है. वही स्टेनोग्राफी में न्यूनतम 60 शब्द प्रति मिनट की स्पीड होनी चाहिए।

यह भी पढ़े- Safai karmchari Bharti : सफाई कर्मचारी के हजारो पदों पर बम्पर भर्ती, ऐसे करे भर्ती में आवेदन

आवेदन

ISRO में आवेदन करने के लिए prl.res.in/OPAR पर जाकर आवेदन करना होंगा आवेदन आनलइन होंगा और इसकी अधिक जानकारी इसकी आधिकारिक वेबसाइट या नोटिफिकेशन से ले सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment