Jimny को जोर का झटका धीरे से देंगी Mahindra की दमदार आफ रोड SUV, तगड़े फीचर्स के साथ इंटीरियर भी जबरदस्त

By
On:
Follow Us

भारतीय बाजार में ऑफ-रोड SUV की बात करें तो सबसे पहले नाम आता है Mahindra Thar का. अब कंपनी ने इस धांसू SUV को एक बड़े अपडेट के साथ पेश किया है. जी हां, अब Mahindra Thar 5 Door वेरिएंट में भी उपलब्ध हो गई है. आइए, नई Mahindra Thar 5 Door 2024 के कुछ खास फीचर्स और इंजन पावरट्रेन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Punch की बोलती बंद कर देंगी Maruti की दमदार कार, तगड़े फीचर्स के साथ देखे कीमत

शानदार इंटीरियर

Mahindra Thar 5 Door 2024 के इंटीरियर को काफी प्रीमियम बनाने की कोशिश की गई है. इसमें आपको फीचर के तौर पर 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिल सकता है, जो Apple Car Play और Android Auto को सपोर्ट करेगा. लेदर रैप्ड स्टीयरिंग व्हील और सीटें बाकी आराम को और बढ़ा देंगी.

दो दमदार इंजन विकल्प

Mahindra Thar 5 Door 2024 SUV में आपको 2 इंजन विकल्प मिलने वाले हैं, जिनमें से पहला इंजन 2.0-लीटर mStallion टर्बो-पेट्रोल इंजन होगा और दूसरा 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन होगा. दमदार परफॉर्मेंस के लिए इसे 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा.

रफ रोड्स पर भी राज

Mahindra Thar 5 Door 2024 SUV रियर-व्हील ड्राइव (RWD) और फोर-व्हील ड्राइव (4WD) दोनों तरह के विकल्पों में उपलब्ध है. इससे ऑफ-रोडिंग के शौकीनों में इसकी डिमांड काफी बढ़ने वाली है. आम तौर पर ग्राहक ऑफ-रोडिंग के लिए 4WD वाली SUV को ही लेना पसंद करते हैं.

सुरक्षा के मामले में भी अव्वल

अन्य फीचर्स के तौर पर आपको क्रूज कंट्रोल, सेंटर कंसोल पर कई टॉगल बटन और फ्रंट सीटों पर Thar की ब्रांडिंग भी देखने को मिलेगी. बाकी सुरक्षा के लिए इस SUV में आपको लेटेस्ट लेवल-2 ADAS सुविधा के साथ-साथ पुश-बटन स्टार्ट, ऑटो हेडलाइट्स और रेन-सेंसिंग वाइपर्स जैसे फीचर्स भी मिलेंगे.

Mahindra Thar 5 Door 2024 की कीमत और लॉन्च डेट की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, माना जा रहा है कि कंपनी इसे जल्द ही लॉन्च कर सकती है. अगर आप एक दमदार और स्टाइलिश ऑफ-रोड SUV की तलाश में हैं, तो नई Mahindra Thar 5 Door 2024 आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment