कम बजट में दमदार कैमरा वाला स्मार्टफोन खरीदने का शानदार मौका, iPhone का फीचर्स भी है मौजूद

By
On:
Follow Us

ग्राहकों को 8000 रुपये से कम में 32MP सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है. यह खास डील Tecno Spark 20 पर मिल रही है, जो कि iPhone जैसा बैक पैनल डिजाइन वाला आता है. चीनी स्मार्टफोन निर्माता का यह बजट डिवाइस डुअल स्पीकर्स के साथ DTS सपोर्ट के अलावा Apple iPhone के डायनेमिक आइलैंड जैसा फीचर देने वाला डायनेमिक पोर्ट के साथ आता है. इस डिवाइस में हाई-रिफ्रेश रेट डिस्प्ले से लेकर फास्ट चार्जिंग सपोर्ट तक के फीچर्स दिए गए हैं. पंच-होल 32MP सेल्फी कैमरा भी इस फोन का हिस्सा है. आइए जानते हैं इस पर क्या ऑफर्स मिल रहे हैं.

यह भी पढ़े- Alto 800 को बंद कर Maruti ने चली बड़ी चाल, लॉन्च की 34km का झन्नाट माइलेज देने वाली कार, फीचर्स के साथ देखे कीमत

इस डिस्काउंट में खरीदें Spark 20

Tecno स्मार्टफोन को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म Amazon पर 8,999 रुपये की कीमत में लिस्ट किया गया है. यह कीमत 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट की है. अगर ग्राहक चुनिंदा सिटी बैंक क्रेडिट कार्ड की मदद से पेमेंट या EMI ट्रांजैक्शन करते हैं, तो आपको 1000 रुपये तक का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल सकता है, जिसके बाद फोन की कीमत 7,999 रुपये हो जाएगी.

पुराने फोन के बदले में ग्राहकों को 8,500 रुपये तक की एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और उसकी कंडीशन पर निर्भर करती है. आप बैंक और एक्सचेंज ऑफर का एक साथ फायदा नहीं उठा सकते. यह फोन साइबर व्हाइट, ग्रेविटी ब्लैक और मैजिक स्किन ब्लू जैसे कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

Tecno Spark 20 की स्पेसिफिकेशन

Tecno स्मार्टफोन में 6.56 इंच का LCD डिस्प्ले है, जो 720×1612 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है. यह डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है. इसमें MediaTek Helio G85 प्रोसेसर और 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज है. 50MP डुअल कैमरा के अलावा, इस फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा है. इसकी 5000mAh की बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment