Kerala Bank Recruitment: सहकारी बैंक भर्ती में आवेदन की अंतिम तिथि आज, ऐसे करे आवेदन

By
On:
Follow Us

Kerala Bank Recruitment: बैंक में नौकरी करने के लिए तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए सुनहरा मौका है आपको बता दे की केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में क्लर्क और ऑफिस अटेंडेंट की 479 पदों पर भर्ती निकली है जिसका नोटिफिकेशन जारी किया गया है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- BSF Sub Inspector Bharti: बीएसएफ में सब इंस्पेक्टर के पदों पर निकली बम्पर भर्ती, यहाँ चेक करे फूल डिटेल

आवेदन की अंतिम तिथि आज

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन को लेकर बात करे तो आवेदन की अंतिम तिथि 15 मई 2024 यानी की आज है. इच्छुक उम्मीदवार आज इसके लिए आवेदन कर सकते है.

भर्ती में पद विवरण

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में वैकेंसी का देखे तो क्लर्क (कैशियर) की कुल 230 पद और ऑफिस अटेंडेंट की 249 पद भरे जाने है.

भर्ती में शैक्षणिक योग्यता

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में क्लर्क के लिए कॉमर्स में ग्रेजुएशन , आर्ट्स स्ट्रीम में मास्टर्स या फिर किसी भी स्ट्रीम में बैचलर डिग्री और को-ऑपरेशन में डिप्लोमा होना चाहिए। वही ऑफिस अटेंडेंट के लिए किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए.

आयु सीमा मापदंड

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में नौकरी के लिए आयु सीम अक देखे तो जनरल वर्ग के उम्मीदवारों को 18 से लेकर 40 साल अधिकतम और अन्य वर्ग के लिए अधिकतम उम्र 50 साल है.

यह भी पढ़े- NIA Bharti 2024: 1 लाख 50 हजार रुपये सैलरी वाली भर्ती के लिए आवेदन की आखरी तारीख आज, ऐसे करे आवेदन

भर्ती में चयन होने पर सैलरी

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में सैलरी की बात करे तो चयन होने पर क्लर्क पद के लिए 20,280 से 54,720 रुपये और ऑफिस अटेंडेंट पद के लिए 16,500 से 44,050 रुपये निर्धारित की गई है.

ऐसे करे आवेदन

केरल राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड में आवेदन के लिए इसकी आधिकारिक वेबसाइट keralapsc.gov.in पर जाकर करना है. इसके साथ सारि जानकारी भरे और दस्तावेज आपलोड कर आवेदन शुल्क देना है. अधिक जानकारी के लिए इसका नोटिफिकेशन पढ़ सकते है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment