Khandwa: सिंधी समाज ने चेंबर ऑफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का सम्मान किया

By
On:
Follow Us
खंडवा (जनक्रांति न्यूज ) जावेद एलजी: खंडवा।सिंधी समाज के वरिष्ठ पदाधिकारीयों ने पूर्व निमाड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के नवनिर्वाचित पदाधिकारीयों का स्वागत किया।
समाज के प्रवक्ता कमल नागपाल ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत रात्रि चेंबर के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील बंसल,सचिव संतोष गुप्ता,कोषाध्यक्ष गोवर्धनदास गोलानी,पूर्व अध्यक्ष गुरमीत सिंह उबेजा,चुनाव अधिकारी प्रकाश चंद बाहेती का समाज की ओर से पुष्पहार और शब्दों से हार्दिक स्वागत किया गया। 
इस अवसर पर समाज के अध्यक्ष गेहीराम सीतलानी ने कहा कि व्यवसाय के क्षेत्र में सिंधी समाज की सदैव अहम भूमिका रही है। ऐसे में चेंबर ऑफ कॉमर्स के साथ सहयोग करना और उनसे सहयोग की अपेक्षा रखना अत्यंत वाजिब है।इस अवसर पर उपाध्यक्ष मोहन दीवान ने कहा कि आचार संहिता के चलते व्यवसाईयों को नगद राशि लाने ले जाने में अनावश्यक परेशानी हो रही है।इस मामले पर चैंबर कुछ कदम उठाए।
चेंबर ऑफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित अध्यक्ष सुनील बंसल ने कहा कि कई वर्ष पूर्व भी इस प्रकार का घटनाक्रम निर्मित हुआ था,जिस पर चेंबर के वरिष्ठ पदाधिकारीयों ने प्रशासन के आल्हा अधिकारियों के संज्ञान में यह मामला लाया था।जिसके अनुकूल परिणाम मिले थे।पुनः ऐसा प्रयास किया जाएगा।
स्वागत की इस बेला के समय पूज्य सिंधी पंचायत के अध्यक्ष गेहीराम सीतलानी,संरक्षक मेठाराम पिंजानी,उपाध्यक्ष नानकराम चंदवानी,उपाध्यक्ष मोहन दीवान,विशेष सलाहकार अनिल आरतानी,सह सचिव किशोर लालवानी,सहयोगी सदस्य राम वासवानी,प्रवक्ता कमल नागपाल,गणेश गुरबानी,झूलेलाल मंडल पदम नगर के अध्यक्ष भीमनदास जीवनानी और समाजसेवी कमलेश पमनानी आदि उपस्थित रहे।
For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Leave a Comment