ऑटो

KTM के परखच्चे उड़ा देगी TVS की खतरनाक बाइक, आक्रमक स्पोर्टी लुक और भुचाली फीचर्स से हर किसी को भा रही

TVS Apache RTR 160 4V New Variant: 160cc सेगमेंट में भारतीय बाजार का राजा, TVS Apache RTR 160 4V आज भी युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है. दमदार परफॉर्मेंस, आकर्षक डिजाइन और फीचर्स से भरपूर ये बाइक युवाओं को खूब लुभाती है. अगर आप भी ऐसी ही शानदार बाइक लेने की सोच रहे हैं लेकिन बजट थोड़ा कम है, तो भी कोई बात नहीं. TVS Apache RTR 160 4V को आसान EMI ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है. आइए, इस लेख में TVS Apache RTR 160 4V के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े :- 43 की उम्र में Shweta Tiwari बिकनी पहनकर ढा रही कहर, तस्वीरें ऐसी की नजरे नहीं हटेगी

आक्रामक स्पोर्टी लुक (Aakramak Sporty Look)

TVS Apache RTR 160 4V को एक आक्रामक और स्पोर्टी लुक दिया गया है. इसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक है, जो राइडर को स्पोर्टी राइडिंग पोजिशन देने में मदद करता है. इसके अलावा, इसे स्प्लिट सीट्स के साथ दिया गया है, जो लंबी राइड्स पर आरामदायक सफर का वादा करती हैं. शार्प हेडलाइट्स, स्टाइलिश टेललाइट और अलॉय व्हील्स मिलकर इसे और भी आकर्षक बनाते हैं.

फीचर्स से भरपूर (Features Se Bharpoor)

TVS Apache RTR 160 4V में न सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस है बल्कि ये आधुनिक फीचर्स से भी लैस है, जो राइडिंग को आसान और सुरक्षित बनाते हैं. इसकी कुछ खास खूबियां हैं:

  • फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर: इसमें स्पीड, फ्यूल लेवल, राइडिंग मोड्स, ट्रिप मीटर, क्लॉक और सर्विस रिमाइंडर जैसी जरूरी जानकारी स्पष्ट रूप से दिखाई देती है.
  • एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS): ये सिस्टम स्कूटर को संतुलित रखता है और खासकर फिसलन वाली सड़कों पर अचानक ब्रेक लगाने पर भी पहियों को लॉक होने से रोकता है.
  • राइड मोड्स: ट्रैफिक में चलने के लिए अर्बन मोड, रेगुलर राइडिंग के लिए स्पोर्ट मोड और बारिश में सुरक्षित राइडिंग के लिए रेन मोड.
  • LED हेडलाइट: इससे तेज रोशनी मिलती है, जिससे रात में बेहतर विजिबिलिटी मिलती है.
  • अलर्ट सिस्टम: ये साइड स्टैंड लगा होने पर इंजन स्टार्ट होने से रोकता है और ओवरस्पीडिंग पर चेतावनी देता है.

दमदार इंजन (Damdaar Engine)

TVS Apache RTR 160 4V में कंपनी की रेसिंग टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है. इसमें 159.7cc BS6 इंजन दिया गया है, जो 17.4 bhp की पावर और 14.73 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

बेहतरीन माइलेज (Behtarin Mileage)

TVS Apache RTR 160 4V करीब 45 kmpl का माइलेज देती है, जिसे इस सेगमेंट में काफी अच्छा माना जाता है.

किफायती EMI ऑप्शन (Kifayti EMI Option)

अगर आप कैश में पेमेंट नहीं कर पा रहे हैं, तो TVS Apache RTR 160 4V को EMI पर खरीदने का ऑप्शन भी चुन सकते हैं. कई बैंक और फाइनेंस कंपनियां इस बाइक को खरीदने के लिए आकर्षक EMI ऑप्शन देती हैं. उदाहरण के लिए, लगभग ₹ 1.45 लाख की ऑन-रोड कीमत पर आप इस बाइक को 10% ब्याज दर के साथ 3 साल की अवधि में ₹ 4,148 की EMI पर खरीद सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button