ऑटो

महज 13 लाख रूपये में खरीदे Innova Crysta, चकाचक लुक के साथ मिलेगा बेहद अच्छा वेरिएंट

Buy Innova Crysta in Cheapest Price: टोयोटा की गाड़ियां भारतीय बाजार में खूब पसंद की जाती हैं. इनमें से एक है इनोवा क्रिस्टा, जो स्टाइल, स्पेस और दमदार इंजन के लिए जानी जाती है. लेकिन इसकी ऊंची कीमत (लगभग ₹20 लाख से ₹26 लाख) कई बार लोगों को इसे खरीदने से रोक देती है.

यह भी पढ़े :- BoB Bharti 2024: बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने जारी किया भर्ती का नया नोटिफिकेशन, यहाँ देखे पूरी डिटेल

लेकिन आज आपके लिए खुशखबरी है! अगर आप कम बजट में एक शानदार इनोवा क्रिस्टा खरीदना चाहते हैं, तो ये मौका आपके लिए है. दिल्ली में एक सेकेंड हैंड इनोवा क्रिस्टा सिर्फ ₹13.48 लाख में बिक रही है.

जानिए इस शानदार डील के बारे में (Jaaniye Is Shaandar Deal Ke Bare Mein)

ये गाड़ी 2018 मॉडल की है और अब तक करीब 80,000 किलोमीटर चल चुकी है. खास बात ये है कि ये फर्स्ट ओनर गाड़ी है और इसकी हालत बिल्कुल नई जैसी है. साथ ही, इस गाड़ी में ₹70,000 से ज्यादा का मॉडिफिकेशन भी करवाया गया है, जिससे इसका इंटीरियर काफी लक्स लगता है.

दमदार इंजन और अच्छी माइलेज (Damdaar Engine Aur Achhi Mileage)

जैसा कि सेकेंड हैंड गाड़ी खरीदते वक्त जरूरी होता है, इस इनोवा क्रिस्टा की खासियत इसका इंजन और माइलेज है. इस गाड़ी में 2393 सीसी का दमदार डीजल इंजन दिया गया है, जो 147.51 बीएचपी की पावर और 343 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी के अनुसार, ये गाड़ी 17 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है.

कहां से खरीदें ये इनोवा क्रिस्टा? (Kahan Se Khariden Ye Innova Crysta?)

ये इनोवा क्रिस्टा दिल्ली नंबर की है और इसे दिल्ली के ही श्री खाटू जी मोटर्स शोरूम पर बेचा जा रहा है. इसकी कीमत ₹13.48 लाख है.

जरूरी बातें (Jaruri Baaten)

  • ये एक सेकेंड हैंड गाड़ी है, लिहाजा गाड़ी खरीदने से पहले पूरी तरह से जांच कर लें.
  • सर्विस हिस्ट्री और इंश्योरेंस पेपर जरूर चेक करें.
  • टेस्ट ड्राइव जरूर लें और किसी अच्छे मैकेनिक से भी गाड़ी दिखाएं.

अगर आप कम बजट में एक बेहतरीन इनोवा क्रिस्टा खरीदने का विचार कर रहे हैं, तो ये आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है. ऊपर बताई गई सावधानियों को ध्यान में रखते हुए आप इस गाड़ी को खरीदने पर विचार कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button