Mahindra की शान Thar का 5 डोर वेरिएंट देख थर-थर कापेगी Gurkha, मिलेंगे अच्छे फीचर्स और सॉलिड लुक्स

By
On:
Follow Us

Mahindra Thar 5 Door: महिंद्रा देश में लग्जरी गाड़ियां बनाने के लिए जानी जाती है. वहीं अब कंपनी ने ग्राहकों का दिल जीतने के लिए एक और धमाका किया है. कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में अपनी पॉपुलर ऑफ-रोड SUV Mahindra Thar का 5-डोर वर्जन लॉन्च करने वाली है. आइए, इस नए दमदार SUV के बारे में कुछ खास जानते हैं:

यह भी पढ़े :- Yamaha की फेवरेट स्पोर्टी बाइक MT-15 को खरीदे महज 20000 रूपये में, कम कीमत में मिलेंगे बम्पर फीचर्स

दमदार इंजन से पहाड़ों का सीना चीर डालेगी Mahindra Thar 5 Door

Mahindra Thar 5 Door में आपको बेहद दमदार इंजन मिलने वाला है. जैसा कि नाम से पता चलता है, ये SUV खासकर कठिन रास्तों, पहाड़ों और नदियों को पार करने के लिए बनाई गई है. इसमें आपको 2.0-लीटर mStallion टर्बो गैसोलीन इंजन मिलेगा. ये अपने आप में एक पावरहाउस है, जो 150 bhp की पावर और 320 Nm का जबरदस्त टॉर्क जेनरेट करता है. इतनी दमदार पावर के साथ आप किसी भी मुश्किल रास्ते पर बेफिक्र होकर निकल सकते हैं.

Mahindra Thar 5 Door: फीचर्स से भरपूर लग्जरी इंटीरियर

Mahindra की इस नई 5-डोर दमदार SUV में आपको कई एडवांस फीचर्स मिलने वाले हैं, जो आपके सफर को हर तरह से आसान बना देंगे. गाड़ी में आपको मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील के साथ डुअल टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा. इसके अलावा, आराम और सुरक्षा के लिए इसमें ऑटोमैटिक एयर कंडीशनिंग वेंट, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल और वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे. सुरक्षा के लिहाज से इसमें एयरबैग्स, ABS और EBD जैसे फीचर्स भी शामिल हैं.

Mahindra Thar 5 Door: संभावित कीमत और कंप्टीटिशन

Mahindra Thar 5 Door की कीमत के बारे में अभी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन, अनुमानों के अनुसार इसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपये के आसपास हो सकती है. भारतीय बाजार में इसका मुकाबला Maruti Suzuki Jimny और 5-डोर Force Gurkha जैसी ऑफ-रोड SUV से होगा. उम्मीद है कि आने वाले महीनों में कंपनी इसकी आधिकारिक लॉन्च डेट का ऐलान करेगी.

तो तैयार हो जाइए ऑफ-रोडिंग का मजा लेने के लिए!

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment