Mahindra की धाकड़ Bolero कट्टा का न्यू लुक देख Ertiga की होगी सिट्टी पिट्टी गुल, मिलेंगे अच्छे फीचर्स के साथ जानदार माइलेज

By
On:
Follow Us

Mahindra Bolero New Look Viral: जैसा कि आप जानते हैं, भारत में महिंद्रा बोलेरो गाड़ियों को लोगों का खूब पसंद है और इसकी डिमांड लगातार बढ़ रही है. आपको बता दें कि इस नई SUV में आपको शानदार परफॉर्मेंस के साथ ही बढ़िया माइलेज भी मिलने वाला है. अगर आप एक ऐसी ही नई कार लेने की सोच रहे हैं, तो महिंद्रा बोलेरो आपके लिए अच्छा विकल्प हो सकती है. इसे कई रंगों के ऑप्शन और प्रीमियम फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया है. आइए, नीचे स्क्रॉल करके इसके बारे में और जानते हैं.

यह भी पढ़े :- KTM का क्रेज़ खत्म कर देंगी Bajaj की दमदार बाइक, झक्कास फीचर्स के साथ पावरफुल इंजन भी मौजूद, देखे कीमत

धांसू वेरिएंट के साथ मिलेंगे लबालब फीचर्स (You will get amazing features with this amazing variant)

सबसे पहले आपको बताते हैं इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में. कंपनी द्वारा दी गई सुविधाओं में एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एबीएस, एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और एयरबैग्स जैसे फीचर्स शामिल हैं. इसके साथ ही कंपनी आपको इसमें नए फीचर्स भी देगी.

धाकड़ इंजन के साथ मिलेगा शानदार माइलेज (You will get great mileage with a powerful engine)

अगर आप इसे लेने की सोच भी रहे हैं तो इसके इंजन के बारे में जरूर जानना चाहिए. इसमें 1.5 लीटर का mHawk डीजल इंजन है जो 75bhp पावर और 210nm टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है. इसके अलावा, आपको इसमें बेहतर माइलेज भी मिलता है, यानी आपको 16 से 17 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलेगा. साथ ही, इसमें कई फीचर्स और दमदार इंजन मिलने वाला है.

कम कीमत में मिलेगा झक्कास वेरिएंट (You will get a great variant at a low price)

अब आपको बताते हैं 2024 की नई बोलेरो की कीमत के बारे में. कीमत से पहले आपको बता दें कि यह चार अलग-अलग वेरिएंट्स में आती है, जिसकी शुरुआती कीमत लगभग 9.90 लाख रुपये है और इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 10.91 लाख रुपये है. बता दें कि बताई गई कीमत एक्स-शोरूम प्राइस है. अगर आप एक ऐसी दमदार और फीचर-लोडेड SUV लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा विकल्प हो सकती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment