Maruti की बिकाऊ कार Baleno मिल रही बेहद सस्ती, कम कीमत में मिलेगा चकाचक वेरिएंट, देखे कीमत

By
On:
Follow Us

Maruti Suzuki Baleno New Variant: भारतीय कार बाजार में हमेशा से ही 5 सीटर हैचबैक कारों की डिमांड रही है. इस सेगमेंट में Maruti Suzuki की Maruti Baleno कार को भी काफी पसंद किया जाता है. कंपनी आपको इस कार में CNG इंजन का विकल्प भी देती है. अप्रैल 2024 में ही इस कार की 14049 यूनिट्स बिक चुकी हैं यानी रोजाना औसतन 468 गाड़ियां बिकी हैं. इस कार पर कंपनी आपको बंपर डिस्काउंट भी दे रही है. तो चलिए अब आपको इसके बारे में ही बताते हैं.

यह भी पढ़े :- Poultry Farming Subcidy: मुर्गी पालन योजना के लिए सरकार दे रही 90% की सब्सिडी, यहाँ चेक करे A टू Z प्रोसेस

आकर्षक डिस्काउंट (Aakarshak Discount)

आपको बता दें कि कंपनी आपको Maruti Baleno कार पर 55 हजार रुपये का मोटा डिस्काउंट दे रही है. इसमें आपको कार के CNG इंजन पर 10 हजार रुपये की कैश डिस्काउंट दी जा रही है. इसके अलावा पेट्रोल वेरिएंट के मैनुअल मॉडल पर 25 हजार रुपये और ऑटोमैटिक मॉडल पर 35 हजार रुपये तक की कैश डिस्काउंट दी जा रही है.

आप इसका फायदा उठाकर इस गाड़ी को काफी कम दाम में खरीद सकते हैं. इनके अलावा कंपनी आपको एक्सचेंज बोनस के रूप में 15 हजार रुपये और स्क्रैप प्लस कॉर्पोरेट डिस्काउंट के 5-5 हजार रुपये का बोनस भी दे रही है. बता दें कि ये डिस्काउंट कंपनी सिर्फ 31 मई 2024 तक ही दे रही है.

Maruti Baleno के खास फीचर्स (Maruti Baleno Ke Khas Features)

इसमें आपको मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के ट्रांसमिशन मिलते हैं. इसकी पिछली सीट पर ISOFIX एंकरेज दिया गया है. इस कार में क्रूज़ कंट्रोल और हेड-अप डिस्प्ले भी दिया गया है. साथ ही 360 डिग्री कैमरा और टच स्क्रीन सिस्टम की सुविधा भी आपको इस कार में मिलती है. अगर आप इस कार को CNG पर चलाते हैं तो ये आपको 30.61km/kg का माइलेज देती है. कंपनी ने इस कार को चार ट्रिम्स Sigma, Delta, Zeta और Alpha में पेश किया है.

जानिए कीमत (Jaaniye Kimat)

बता दें कि इस कार की शुरुआती कीमत 8.03 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है. वहीं इसका टॉप वेरिएंट 11.81 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में आता है. इस कार के CNG वेरिएंट की कीमत 10.08 लाख रुपये है. इस कार में आपको अपना सामान रखने के लिए 318 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है. इसके अलावा इस कार में हिल-होल्ट असिस्ट और छह एयरबैग्स भी दिए गए हैं. ये एक हाई पावर वाली कार है, जो 88.5 Bhp की अधिकतम पावर प्रदान करती है.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment