ऑटो

कम खर्चे वाली Maruti Ertiga को सस्ते फाइनेंस प्लान के साथ बनाइये अपना, कीमत कम माइलेज ज्यादा देखे अपना फायदे का सौदा

Maruti Suzuki Ertiga VXI CNG: 2024 में अगर आप अपने परिवार के लिए 7-सीटर SUV कार ढूंढ रहे हैं और वो भी CNG वेरिएंट में, तो Maruti की Maruti Ertiga VXI CNG आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है. अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो भी घबराने की बात नहीं है. आप मात्र ₹1 लाख की डाउन पेमेंट के साथ इस कार को अपने घर ले जा सकते हैं.

यह भी पढ़े :- Vivo का न्यू स्मार्टफोन iPhone को बना देगा घनचक्कर, कम कीमत में स्मूथ डिस्प्ले के साथ मिलेंगे अच्छे फीचर्स

Maruti Suzuki Ertiga VXI CNG: किफायती डाउन पेमेंट और शानदार माइलेज

इस 4-wheeler की मौजूदा शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹12.48 लाख है. लेकिन अगर आपका बजट कम है तो कंपनी आपको एक बेहतरीन फाइनेंस प्लान ऑफर करती है. जिसके तहत आपको हर महीने बहुत ही आसान EMI का भुगतान करना होगा और आप ₹1 लाख की डाउन पेमेंट के साथ ही ये कार खरीद सकते हैं.

CNG होने के कारण ये कार ना सिर्फ कम खर्चीली है बल्कि बेहद कम प्रदूषण भी करती है. मारुति एर्टिगा VXI CNG सीएनजी पर 26.11 km/kg की माइलेज देती है.

Maruti Suzuki Ertiga VXI CNG: दमदार इंजन और शानदार फीचर्स

मारुति एर्टिगा VXI CNG में कंपनी ने दमदार इंजन और कई आधुनिक फीचर्स का इस्तेमाल किया है. इसमें लगा 1462 cc का 4-циलेंडर इंजन CNG पर 86.63 HP की पावर देता है. ये कार मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आती है.

फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, सीट बेल्ट, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए एयरबैग्स, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी-फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और म्यूजिक सिस्टम जैसी कई सुविधाएं दी गई हैं.

Maruti Suzuki Ertiga VXI CNG: किफायती फाइनेंस प्लान

अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो भी मारुति आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा देती है. इस प्लान के तहत आपको सिर्फ ₹100,000 जमा करने होंगे. इसके बाद बैंक आपको 4 साल के लिए 9.8% की ब्याज दर पर लोन देगा. जिसके बाद आपको हर महीने सिर्फ ₹21948 की EMI ही भरनी होगी.

तो देर किस बात की, अगर आप एक किफायती और सीएनजी वाली 7-सीटर कार की तलाश में हैं, तो Maruti Ertiga VXI CNG आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button