मात्र 17,500 रु में ले आये Hero का दमदार स्कूटर घर, देखिये कैसे

By
On:
Follow Us

बाइक चलाने में अगर आपको परेशानी होती है और आप किसी दूसरे वाहन पर स्विच करने का विचार कर रहे हैं, तो स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है. स्कूटर में गियर और क्लच नहीं होता है, जिससे इसे चलाना काफी आसान हो जाता है. अगर आप भी बाइक की जगह स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, तो हीरो Maestro आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है. आइए, इस स्कूटर के बारे में विस्तार से जानते हैं.

यह भी पढ़े- Fortuner का तख्ता पलट देंगी Nissan की सॉलिड SUV, धांसू इंजन और शानदार फीचर्स से करेंगी राज

हीरो Maestro: स्टाइलिश लुक और दमदार इंजन

हीरो मोटोकॉर्प की ओर से बाजार में पेश किया गया स्कूटर Hero Maestro अपनी स्टाइलिश डिजाइन और मजबूत बनावट के लिए जाना जाता है. इसमें 109 सीसी का इंजन दिया गया है, जो 8.05Ps की पावर और 9.10Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. कंपनी का दावा है कि ड्रम ब्रेक वाले इस स्कूटर में आपको 68 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिलता है.

Hero Maestro की कीमत

हीरो Maestro स्कूटर को शोरूम से खरीदने के लिए आपको करीब 80 हजार रुपये खर्च करने होंगे. हालांकि, इसे थोड़े कम बजट में भी खरीदा जा सकता है. जी हां, अगर आपका बजट कम है, तो आप सेकेंड हैंड स्कूटर बेचने वाली वेबसाइट्स को देख सकते हैं.

सेकेंड हैंड Hero Maestro पर मिल सकता है बेहतर डील

अगर आप कम बजट में Hero Maestro स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो आप OLX जैसी सेकेंड हैंड दोपहिया वाहन बेचने वाली वेबसाइट्स देख सकते हैं. उदाहरण के लिए, वहां पर 2015 मॉडल का Hero Maestro स्कूटर listed है, जिसे 23,000 किलोमीटर चलाया गया है और इसकी कीमत ₹17,500 रखी गई है.

वहीं, 2014 मॉडल का Hero Maestro स्कूटर भी OLX वेबसाइट पर ₹21,500 में बेचा जा रहा है. इस स्कूटर को 43,000 किलोमीटर चलाया गया है. सेलर की पूरी जानकारी आपको वेबसाइट पर मिल जाएगी.

इस बात का ध्यान रखें कि सेकेंड हैंड स्कूटर खरीदने से पहले उसकी अच्छी तरह से जांच करा लें. आप चाहें तो किसी मैकेनिक की मदद भी ले सकते हैं.

For Feedback - newsmpjankranti@gmail.com

Related News

Leave a Comment